क्या दिलजीत दोसांझ सालों पहले निशा भनोट संग कर चुके हैं गुपचुप शादी? पंजाबी सिंगर ने बताया सच
Advertisement
trendingNow12171266

क्या दिलजीत दोसांझ सालों पहले निशा भनोट संग कर चुके हैं गुपचुप शादी? पंजाबी सिंगर ने बताया सच

Diljit Dosanjh: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही थी, जिसको लेकर यूजर्स दावा कर रहे थे कि ये सिंगर की पत्नी निशा भनोट है. वहीं, हाल ही में अब निशा भनोट ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा किया है. 

क्या दिलजीत दोसांझ सालों पहले निशा भनोट संग कर चुके हैं गुपचुप शादी?

Nisha Bhanot On Viral Wedding Photo With Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हैं. इसके अलावा वो अक्सर अपने म्यूजिक कॉन्सेप्ट को लेकर भी खबरों से लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी बीच सिंगर कुछ दिनों पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छा गए थे. दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थी, जिनमें यूजर्स ये दावा कर रहे थे कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा है. 

इतना ही नहीं, उन वायरल तस्वीरों में दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस निशा भनोट शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. इसी बीच अब निशा भनोट ने इस तस्वीरों और अफवाहों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया. निशा ने हाल में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें एक वीडियो है, जिसमें कोई उनकी शादी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो वायपर तस्वीरें में जिनमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NISHA BANO (@nishabano)

निशा भनोट ने तोड़ी चुप्पी

इस पोस्ट को शेयर करते हुए निशा ने ये साफ तौर से खारिज कर दिया है कि ये जो भी अफवाहें सोशल मीडिया पर चल रही हैं सभी फेक हैं. इस तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर-एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, 'कोई मुझसे भी पूछे. उन्होंने मुझे किसी की पत्नी बना दिया, ये खबर वायरल हो रही है और लोग मुझे वीडियो और फोटो में टैग कर रहे हैं, पंजाबियों को पता है कि मैं समीर माही की पत्नी हूं, लेकिन बॉलीवुड को ये बात कौन समझाएगा?'. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

न्यूकमर्स पर समय बर्बाद कर थक गए हैं अनुराग कश्यप, बोले- '10 मिनट के 1 लाख लूंगा, पैसा है तो कॉल करना...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर इन फेक खबरों से अलग दिलजीत दोसांझ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने दमदार म्यूजिक से फैंस के बीच धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एड शीरन के साथ मंच पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी और अब सॉवेटी के साथ 'खुट्टी' नाम के एक प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में 'क्रू', 'चमकीला' और ओटीटी रिलीज भी हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन नजर आएंगी. 

Trending news