Viral: पाकिस्तानी एक्टर ने गोविंदा के पैर छूकर कही दिल छू जाने वाली बात, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11450123

Viral: पाकिस्तानी एक्टर ने गोविंदा के पैर छूकर कही दिल छू जाने वाली बात, Video हुआ वायरल

Govinda: पाकिस्तान में भी बॉलीवुड एक्टर्स की फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी एक्टर को गोविंदा के पैर छूते हुए देखा जा सकता है. 

Viral: पाकिस्तानी एक्टर ने गोविंदा के पैर छूकर कही दिल छू जाने वाली बात, Video हुआ वायरल

Fahad Mustafa: बॉलीवुड सितारे सरहद के पार भी कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं. ये वीडियो (Trending) इस बात का सबूत देता है. इस वीडियो में पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा को स्टेज पर खड़े होकर स्पीच देते हुए देखा जा सकता है. वहीं गोविंदा (Govinda) और रणवीर सिंह काफी ध्यान लगाकर उनके शब्दों को सुन रहे हैं. 

फहाद मुस्तफा ने छुए पैर

दुबई (Dubai) में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में फहाद मुस्तफा ने अपनी भावनाओं को लोगों के सामने पेश करते हुए गोविंदा की खूब तारीफ की. फहाद ने कहा कि उन्होंने गोविंदा से इंस्पायर (Inspire) होकर ही एक्टिंग की शुरुआत की थी. फहाद ने आगे कहा कि उन्हें पाकिस्तान (Pakistan) में ऐसा लगता था कि उन्हें गोविंदा के जैसी एक्टिंग करनी है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@maryam__blogs4)

खुद को बताया बड़ा फैन

खुद को गोविंदा का बड़ा फैन बताने के बाद फहाद स्टेज से उतरकर गोविंदा के पैर छूते हैं. गोविंदा भी पाकिस्तानी एक्टर (Pakistani Actor) से गले लगते हैं और उन्हें आशीर्वाद देते दिखाई देते हैं. इसके बाद वीडियो (Viral) में फहाद को रणवीर सिंह से भी मिलते हुए देखा जा सकता है. अपनी स्पीच में रणवीर सिंह का जिक्र करते हुए फहाद ने कहा कि वो रणवीर (Ranveer Singh) से भी एक्टिंग की इंस्पिरेशन लेते रहते हैं. 

वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

एक्टर ने ये भी कहा कि वो चाहते हैं पाकिस्तान और इंडिया (India) फिर से एक हो और अच्छा अच्छा काम करे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फहाद मुस्तफा के इस वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं. फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े सितारे नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news