पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती के सामने फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं!
Advertisement
trendingNow11674566

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती के सामने फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं!

Mere Humsafar: पाकिस्तानी ड्रामा 'मेरे हमसफर' पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था. शो (Pakistani Drama) में हाला का किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर को लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है. एक्ट्रेस की खूबसूरती पर न जाने कितने लोग अपना दिल हार बैठते हैं. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती के सामने फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं!

Pakistani Actress Hania Aamir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर को आपने कई पाकिस्तानी ड्रामाज में देखा होगा. कभी हानिया को 'मेरे हमसफर' में हाला (Hala) की तरह भोली-भाली लड़की का किरदार निभाते हुए तो कभी 'मुझे प्यार हुआ था' में महीर (Maheer) की तरह एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. हानिया आमिर का नाम पाकिस्तान की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेज में शामिल है.

बला की खूबसूरत हैं हानिया

हानिया आमिर की बला की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हसीनाएं (Bollywood Actresses) फीकी पड़ती हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आती हैं. हानिया आमिर के इस पोस्ट को देखने के बाद आप भी क्लीन बोल्ड हो सकते हैं. पहले आप भी एक्ट्रेस (Hania Aamir) के इस फोटोशूट को देखिए...

फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल

पाकिस्तान की इस हसीना की महज एक झलक देखने के लिए लोग उनके पोस्ट्स (Instagram) का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. एक्ट्रेस के फैंस के लिए तो उनके लुक्स पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हानिया आमिर (Pakistani Actress) को ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक्स में देखा जाता है. हालांकि एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक्स में भी गजब ढाती हैं. हानिया आमिर के वेस्टर्न लुक्स देखकर कई लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir (@haniaheheofficial)

लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग (Fan Following) है. हानिया आमिर अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी फोटोज और वीडियोज से भी लोगों को अपना दीवाना बनाना जानती हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को 7.5 मिलियन लोग न केवल फॉलो करते हैं बल्कि उनकी खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते भी दिखाई देते हैं.

Trending news