Advertisement
trendingPhotos1252338
photoDetails1hindi

Bollywood Actress Baby Bump: इन एक्ट्रेस ने जब अचानक से दिखाया अपना बेबी बंप, कुछ ने तो प्रेग्नेंट होते ही लिए सात फेरे

Bollywood Actress Baby Bump: इन दिनों आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की चर्चा हर ओर है. आलिया ने हाल ही में अपना इतना बड़ा बेबी बंप दिखाया कि फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई. लेकिन सिर्फ आलिया ही ऐसी एक्ट्रेस नहीं है, जिनके बेबी बंप ने लोगों को चौंकाया हो. इससे पहले भी कई एक्ट्रेस अपने फैंस को हैरान कर चुकी हैं और इसी की जानकारी आज हम आपको देंगे. 

 

1/5

नेहा धूपिया: मिस इंडिया रह चुकीं नेहा धूपिया ने अचानक साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी कर ली और इस शादी की वजह कुछ ही दिनों बाद पता लग गई. नेहा ने शादी के तुरंत बाद अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया और 2018 में ही उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया. अब नेहा दो बच्चों की मां बन गई हैं उन्होंने साल 2020 में बेटे गुरीक को जन्म दिया था.

 

2/5

अनुष्का शर्मा: जब पूरा विश्व कोरोना की मार झेल रहा था. देश में हर तरफ से बुरी खबर आ रही थी, उस समय अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस के चेहरे पर खुशी ला दी. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की फोटो शेयर की तो सोशल मीडिया पर लोग काफी हैरान ही रह गए. शादी के तीन साल बाद ये कपल माता-पिता बना.  11 जनवरी 2021 को अनुष्का के घर एक नन्हीं परी का जन्म हुआ.

 

3/5

सोनम कपूर: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अफेयर के चर्चे तो लंबे समय से थे और इस अफेयर को उन्होंने रिश्ते का नाम दिया और साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ सात फेरे ले लिए. शादी के चार साल बाद सोनम ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुशखबरी दी. उन्होंने पति आनंद के साथ कुछ फोटोज शेयर कीं और अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया.

 

4/5

अमृता राव: बॉलीवुड में कभी अपने चुलबुले रोल्स की वजह से अपनी पहचान बनाने वाली अमृता राव ने शादी के बाद मनोरंजन जगत से दूरियां बना ली. अमृता ने साल 2014 में अचानक शादी कर ली और लाख कोशिशों के बाद शादी के पांच साल बाद वो प्रेग्नेंट हुईं. 1 नवंबर 2020 को एक्ट्रेस अपने बेटे वीर की मां बनी हैं.

 

5/5

दीया मिर्जा: 'रहना है तेरे दिल में' जैसी हिट फिल्म अपने करियर की शुरुआत करने वालीं दीया मिर्जा ने पिछले साल बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी और शादी के कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस को लगा कि उन्होंने प्रेग्नेंट होते ही सात फेरे ले लिए हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़