Advertisement
photoDetails1hindi

व्हाइट रंग की बिकिनी में Sofia Ansari आई नजर, किया कुछ ऐसा कि छूट जाएंगे पसीने

सोफिया अंसारी परफेक्ट फिगर, बोल्ड अंदाज और खूबसूरती की मालकिन हैं. सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं. उनकी तस्वीरें देखकर लोगों की धड़कने बढ़ जाती हैं. एक बार फिर सोफिया ने अपनी ऐसी तस्वीरें डाली है कि इंटरनेट का पारा बढ़ा गया है. 

1/6

सोफिया अंसारी परफेक्ट फिगर, बोल्ड अंदाज और खूबसूरती की मालकिन हैं. सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं. उनकी तस्वीरें देखकर लोगों की धड़कने बढ़ जाती हैं. हसीना अपने बेबाक अंदाज और ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर तहका मचा देती हैं और उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है. 

2/6

डीवा ने उधर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें डाली और इधर लोग उनकी तस्वीरें देखर आहें भरने लगते हैं. आखिर हो भी क्यों ना सोफिया हर बार एक अलग अंदाज और पहले से ज्यादा बोल्द तस्वीरें डालती हैं. ऐसे में हम आग्रह करेंगे कि कमजोर दिल के लोग सोफिया की तस्वीरों से दूरी बनाकर रखें.

3/6

सोफिया की हॉट तस्वीरें बॉलीवुड की हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं.  हसीना कभी साड़ी, कभी ड्रेस तो कभी बिकिनी में हुस्न की बिजलियां गिराती हैं. 

4/6

यूं तो आपने सोफिया की कई हॉट तस्वीरें देखी होंगी लेकिन उनकी ये बिकिनी में तस्वीरें आपको दीवाना बना देंगी. सोफिया की बिकिनी तस्वीरें देखकर लोग घायल हो रहे हैं.

5/6

व्हाइट रंग की बिकिनी पहनकर उन्होंने मौसम का तापमान बढ़ा दिया है. बिकिनी पहन हसीना एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. उनकी ये बिकिनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

6/6

सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. उनके चाहनेवालों कि लिस्ट काफी लंबी है. इंस्टाग्राम पर 9.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़