प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में 'रामायण' और 'अमर चित्र कथा' पढ़ रहीं यामी गौतम, जल्द बनने वाली हैं मां
Advertisement
trendingNow12209452

प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में 'रामायण' और 'अमर चित्र कथा' पढ़ रहीं यामी गौतम, जल्द बनने वाली हैं मां

Yami Gautam जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. मॉम टू बी एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के फाइनल स्टेज पर हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि वो इस वक्त क्या कर रही हैं और पति आदित्य धर उनका कैसे ख्याल रख रहे हैं.

 

यामी गौतम और आदित्य धर

Yami Gautam Pregnancy: शादी के तीन साल बाद यामी गौतम (Yami Gautam) मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के ये आखिरी दिन चल रहे हैं. ऐसे में यामी गौतम इस वक्त क्या कर रही है इस बारे में मॉम टू बी ने बताया. हाल ही में दिए इंटरव्यू में यामी गौतम ने बताया कि आदित्य धर उनका इन दिनों किस तरह से ख्याल रख रहे. साथ ही इस वक्त वो और क्या कर रही हैं ये भी बताया.

पढ़ रहीं 'रामायण' 
यामी गौतम (Yami Gautam) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि 'वो प्रेग्नेंसी फाइनल ट्राइमिस्टर में हैं. पति आदित्य घर ने उन्हें पढ़ने के लिए रामायण और अमर चित्र कथा दी है. उनकी मां भी यही पढ़ती थीं. इसके अलावा एमएस सुब्बुलक्ष्मी का म्यूजिक भी सुन रही हैं. इसे सुनकर उन्हें काफी सुकून मिलता है.'

 

 

नहीं है नर्सरी का कोई कॉन्सेप्ट
एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घर में बेबी के लिए नर्सनी बनाने जैसा कोई कॉन्सेप्ट नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि हम अपने घर को बेबी प्रूफ जरूर बनाएंगे. वो भी तब जब बेबी मूव करने लगेगा. 

तलाक के बाद करोड़ों के इस घर में रहती हैं करिश्मा कपूर, देखिए Inside Photos

रणदीप हुड्डा ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए बेचीं पिता की प्रॉपर्टी, अब बोले- 'शुक्र है...'

 

एक्साइटेड हैं यामी
जल्द मां बनने वाली यामी गौतम ने कहा कि 'मैं अपनी लाइफ के इस फेज को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. साथ ही कई चैलेंजेस की उम्मीद भी कर रही हूं. आदित्य मेरा बहुत ध्यान रख रहे हैं. हमेशा पूछते रहते हैं कि मैं ठीक हूं या नहीं. खाने में क्या अच्छा लग रहा है. फिलहाल मेरा परिवार मुंबई में है और मेरी बहन सुरीली भी जल्द मेरे पास यहां पर आ जाएगी.' आपको बता दें, यामी गौतम ने 'आर्टिकल 370' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी से पहली की ये आखिरी फिल्म थी. खास बात है कि यामी ने इस फिल्म की शूटिंग प्रेग्नेंसी के दौरान ही की थी.

 

Trending news