New Web Series: इस वेब सीरीज में है भूत देखने वाली लड़की, लड़कों ने शुरू किया प्रेतों का स्टार्ट-अप
Advertisement
trendingNow11746550

New Web Series: इस वेब सीरीज में है भूत देखने वाली लड़की, लड़कों ने शुरू किया प्रेतों का स्टार्ट-अप

Horror Comedy Series: हॉरर फिल्मों से सिर्फ डराया नहीं जाता. कई फिल्मों में हॉरर के साथ कॉमेडी मिलाकर दर्शकों को हंसाने की भी कोशिश होती है. जल्द ही अब ऐसी हॉरर-कॉमेडी (Horror Comedy) वेबसीरीज (Web Series) आ रही है, जिसमें तीन युवक भूतों को पकड़ने का स्टार्ट अप (Start Up) शुरू करते हैं...

 

New Web Series: इस वेब सीरीज में है भूत देखने वाली लड़की, लड़कों ने शुरू किया प्रेतों का स्टार्ट-अप

Pret Boys On Amazon Mini TV: ओटीटी प्लेटफॉर्म लगातार कंटेंट के साथ प्रयोग कर रहे हैं. यही वजह है कि अमेजन मिनी टीवी अब जनरेशन जेड (Generation Z) के लिए वेबसीरीज लेकर आया है. नई पीढ़ी के युवा वर्ग को एंटरटेन करने के इरादे से बनाई गई यह सीरीज कल 21 जून से रिलीज हो रही है. इसका नाम है, प्रेत बॉय्ज (Pret Boys). सीरीज के सारे एपिसोड एक साथ रिलीज किए जाएंगे. यह सीरीज हॉरर और कॉमेडी (Horror Comedy) की कॉकटेल है. यह कहानी जनरेश जेड के तीन मिसफिट युवाओं की कहानी है, जो प्रेतबॉय्ज डॉट कॉम नाम का एक विचित्र स्टार्ट-अप (Start Up) शुरू करते हैं.

भूतों से टक्कर
इस कहानी के तीनों युवा प्रेम (ऋतिक घसनानी), तत्सत (अहान निर्बन) और रजत (शार्दुल पंडित) दावा करते हैं कि वह किसी को भी परेशान करने वाले भूतों को खत्म कर सकते हैं. जबकि तीनों का उद्देश्य इस बहाने से पैसा कमाना है इन्हीं के ग्रुप में तब ईशा (आंचल मुंजाल) एक तेज-तर्रार युवती शामिल होती है, जो प्रेत देखने का दावा करती है. लेकिन किस तरह से सचमुच एक बुरी आत्मा के चंगुल में फंसते हैं और फिर क्या वे उससे बच पाते हैं, यह इस सीरीज में दिखाया गया है. प्रेत बॉय्ज में शार्दुल पंडित, आंचल मुंजाल, ऋतिक घनसानी और अहान निर्बन प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कहानी इन युवाओं की भूतों के साथ टक्कर दिखाई गई है.

भूत-मुक्ति कंपनी
प्रेत बॉय्ज की कहानी 10 एपिसोड में बिखरी हुई है. इसका निर्देशन निशिथ एन. नीलकंठ ने किया है. रेडियो जॉकी (RJ) से टीवी एक्टर बने शार्दुल पंडित की यह पहली वेबसीरीज है. वह बिग बॉस (Bigg Boss) 14 में भी नजर आए थे. आंचल मुंजाल भी टीवी और फिल्मों में आती रही हैं. यूं तो प्रेत बॉय्ज की कहानी जनरेशन जेड की है, लेकिन पिछले साल फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) भी कुछ इसी तरह की कहानी थी, जिसमें दो युवक भूतों से परेशान लोगों को भूतों से मुक्ति दिलाने के लिए एक कंपनी बनाते हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भूत बनी थीं. तब कहा गया था कि यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म घोस्ट बस्टर्स (Ghost Busters) से प्रेरित है. फोन भूत बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर फ्लॉप साबित हुई थी.

Trending news