जब शाहरुख खान ने अपने को-स्टार्स की सुरक्षा में लगा थी बॉडीगार्ड्स की टीम, प्रियामणि ने बताया क्या था माजरा?
Advertisement
trendingNow12207044

जब शाहरुख खान ने अपने को-स्टार्स की सुरक्षा में लगा थी बॉडीगार्ड्स की टीम, प्रियामणि ने बताया क्या था माजरा?

Priyamani: हाल ही में प्रियामणि का एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसी दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि 'जवान' की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने अपने सभी को-स्टार्स के लिए बॉडीगार्ड्स की टीम खड़ी कर दी थी. 

जब शाहरुख खान ने अपने को-स्टार्स की सुरक्षा में लगा थी बॉडीगार्ड्स की टीम

Priyamani On Shah Rukh Khan: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपने पैर जमाने वाली प्रियामणि बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के साथ पिछले साल रिलीज हुई 'जवान' में नजर आई थीं और इससे पहले एक्ट्रेस शाहरुख की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक गाने में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान 'जवान' में उनके साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि एक्टर अपने को-स्टार्स की सुरक्षा का कितना ध्यान रखते हैं. 

हाल ही में Galatta Plus के साथ बातचीत के दौरान प्रियामणि ने बताया, 'एक बार फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी टीम चेन्नई में सुबह 4 बजे तक ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली कुमार का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी और जब फिल्म में नजर आने वाली सभी एक्ट्रेसेस होटल से बाहर निकली तो शाहरुख ने उनकी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड्स की टीम खड़ी कर दी थी. इतना ही नहीं, वो एक्ट्रेसेस के लिए गाड़ियों का इंतजाम कर रहे थे और हर चीज का ध्यान रख रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

को-स्टार्स की सुरक्षा का ध्यान रखते हैं शाहरुख

प्रियामणि ने बताया, ‘मुझे याद है एटली सर का बर्थडे था. इसलिए हम सभी चेन्नई में उनकी बर्थडे की पार्टी के लिए रुके हुए थे. मुझे लगता है कि सुबह करीब 3-4 बजे की बात होगी’. प्रियामणि ने आगे बताया, ‘जब हम लड़कियां पार्टी अटेंड करने के बाद वापस होटल के लिए जा रही थीं तो शाहरुख खान आए और उन्होंने हमें बाहर तक छोड़ा. इतना ही नहीं, उनके बॉडीगार्ड्स की एक कार होटल तक हमारे पीछे थी, क्योंकि वहां से होटल 45 मिनट से लगभग 1 घंटे की दूरी पर था'. 

'कर लो जी दीदार मेरी मैया दे...' मां वैष्णो देवी के दरबार में कपिल शर्मा ने लगाई अरदास; भेंट गाते VIDEO हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

होटल तक छोड़ने आई थी बॉडीगार्ड्स की टीम

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे बताया, 'शाहरुख के बॉडीगार्ड्स की टीम हमारी कार के पीछे-पीछे आ रही थी. जब हमने उनसे कहा कि आप जा सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि नहीं, ये सर का ऑर्डर है कि आप लोगों को सुरक्षित होटल तक छोड़ना है’. वहीं, अगर प्रियामणि के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘जवान’ के बाद वो इसी साल की शुरुआत में आई फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ यामी गौतम भी नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' में नजर आ रही हैं.  

Trending news