शूटिंग से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मेकअप लगाकर ऐसी फोटो, मिनटों में हुई वायरल
Advertisement
trendingNow12207294

शूटिंग से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मेकअप लगाकर ऐसी फोटो, मिनटों में हुई वायरल

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनकी लेटेस्ट फोटोज देख हैरान हो गए हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है, जिसमें उनके चेहरे पर खून लगा दिखाई दे रहा है. आइए जानते हैं आखिर मामला है क्या.

शूटिंग से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मेकअप लगाकर ऐसी फोटो, मिनटों में हुई वायरल

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. एक्ट्रेस की एक झलक देख फैंस खुश हो जाते हैं. प्रियंका भी इंस्टाग्राम पर लगातार फैंस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. मगर कुछ देर पहले उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसे देख फैंस घबरा गए हैं. फोटो में उनके चेहरे पर खून लगा दिखाई दे रहा है. फोटो मिनटों के अंदर फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. आप भी देखें देसी गर्ल की फोटो. 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो 

प्रियंका एक्शन फिल्म में जमकर एक्शन करती हैं.ऐसे में एक्ट्रेस ने एक्शन के दौरान की एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने मेकअप किया हुआ ताकि वो इंजर्ड दिखे. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'मुझे आश्चर्य है कि पिछले कुछ सालों में मैंने काम के दौरान खून वाली कितनी तस्वीरें पोस्ट की हैं.' 

CID का असली 'दया', जिसने सलमान खान के शूटरों को दबोचा, 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' पर बन चुकी हैं फिल्में

फैंस ने शेयर की फोटोज

प्रियंका चोपड़ा के फैंस एक्स पर उनकी पुरानी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. साथ की ध्यान रखने की भी सलाह देते दिख रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर शूट से जुड़ी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. एक्शन सीन को शूट करते वक्त कई सितारों को असली में भी चोट लग चुकी है. एक्ट्रेस के फैंस हमेशा से उनके सपोर्ट में आगे आते हैं.

साड़ी और नेकलेस पहन नयनतारा ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, 39 साल की उम्र में भी दिख रही हैं जवां, देखें Photos

कुछ समय पहले इंडिया में थीं प्रियंका

बता दें कि प्रियंका, मालती और निक ने इस साल होली इंडिया में ही सेलिब्रेट की है. होली के साथ-साथ पूरे परिवार ने मनारा का बर्थडे और भाई के रोके को भी अटेंड किया. प्रियंका और निक जीजू की तरह नन्ही मालती भी फैंस की फेवरेट हैं.

Trending news