36 साल बाद भी बरकरार है 'कयामत से कयामत तक' का क्रेज, लोग आमिर-जूही की केमिस्ट्री के हो गए थे फैन
Advertisement
trendingNow12227873

36 साल बाद भी बरकरार है 'कयामत से कयामत तक' का क्रेज, लोग आमिर-जूही की केमिस्ट्री के हो गए थे फैन

Qayamat Se Qayamat Tak: आमिर खान और जूही चावला की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' को रिलीज हुए 36 साल हो गए हैं. आइए जानते हैं आज इस फिल्म से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें.

36 साल बाद भी बरकरार है 'कयामत से कयामत तक' का क्रेज, लोग आमिर-जूही की केमिस्ट्री के हो गए थे फैन

Qayamat Se Qayamat Tak: आमिर खान (Amir Khan), जूही चावला (Juhi Chawla) स्टारर और मंसूर खान द्वारा निर्देशित 'कयामत से कयामत तक' (Qayamat Se Qayamat Tak) की रिलीज को आज 36 साल पूरे हो गए हैं. सालों पुरानी फिल्म होने के बावजूद भी यह मूवी नएपन का एहसास देती है. बेहतरीन म्यूजिक और दमदार डायलॉग्स वाली मूवी को रिलीज हुए 36 साल हो गए हैं. आइए जानते हैं मूवी की 36वीं एनिवर्सरी पर 5 दिलचस्प बातें.

आज भी याद है म्यूजिक 

'कयामत से कयामत तक' का म्यूजिक इसकी सफलता का एक बड़ा कारण था. कंपोजर आनंद-मिलिंद ने एक ऐसी फिल्म बनाई, जो आज भी कई म्यूजिक लवर्स को पसंद है. "ग़ज़ब का है दिन" और "अकेले हैं तो क्या ग़म हैं" जैसे गाने बहुत हिट हुए और आज भी याद किए जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दमदार लव स्टोरी

आज भी आमिर खान और जूही चावला स्टारर 'कयामत से कयामत तक' को इंडियन सिनेमा में एक टाइमलेस लव स्टोरी के रूप में देखा जाता है. मंसूर खान द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में लव स्टोरी, ड्रामा, बेहतरीन एक्टिंग, संगीत और ट्रैफिक एंडिंग थी, जिस वजह से यह सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आई.

जब प्रेम चोपड़ा की शादी में हुआ था राज कपूर और राजकुमार का झगड़ा, खुशी का माहौल बन गया था जंग का मैदान

जबरदस्त ड्रामा

'कयामत से कयामत तक' एक यंग ड्रामा है, जो आज भी युवाओं को पसंद आता है. इसकी कहानी अपने समय से आगे की है और यह हर उम्र के दर्शकों के लिए रिलेटेबल है.

आइकॉनिक डेब्यू

आमिर खान ने 'कयामत से कयामत तक' में राज के किरदार के साथ शानदार शुरुआत की थी. फिल्म के हर सीन में उनकी शोहरत और रुतबा साफ झलक रहा था.

Photos: पर्पल सूट पहन ऋचा चड्ढा ने दिखाया दिलकश अंदाज, जल्दी ही बनने वाली हैं मम्मी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

धमाकेदार डायलॉग्स

'कयामत से कयामत तक' जैसी क्लासिक और कभी न भूलने वाली फिल्म के लिए दमदार और इमोशनल डायलॉग को लोग आज भी पसंद करते हैं. दर्शकों को डायलॉग्स ने गहराई तक प्रभावित किया. 

Trending news