'थ्री इडियट्स' के इस सीन को मिली थी हटाने की सलाह, राजकुमार हिरानी ने नहीं मानी बात और फिर...
Advertisement
trendingNow12165533

'थ्री इडियट्स' के इस सीन को मिली थी हटाने की सलाह, राजकुमार हिरानी ने नहीं मानी बात और फिर...

R Madhavan on 3 Idiots: आर माधवन ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म 'थ्री इडियट्स' के इस सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म के एक खास सीन को हटाने की सलाह दी गई थी, जिसे राजकुमार हिरानी ने नहीं माना.

फिल्म के इस सीन पर थिएटर में पड़ी थीं खूब तालियां....

R Madhavan on 3 Idiots: राकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थ्री इडियट्स' में आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में ह्यूमर के साथ मिलाकर जरुरी संदेश को दर्शकों तक बहुत ही शानदार ढंग से पहुंचाया गया था. 2009 में आई इस फिल्म के एक-एक सीन और डायलॉग्स आज भी फैन्स के जेहन में ताजे हैं. हालांकि, शूटिंग के वक्त फिल्म के एक महत्वपूर्ण सीन को लेकर कुछ अहसमति की आवाजें उठी थीं, जिसे लेकर आर माधवन ने अब खुलासा किया है. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में आर माधवन (R Madhavan) ने बताया कि कैसे इस फिल्म में शामिल कुछ लोगों को लगा था कि एक खास सीन थोड़ा ज्यादा हो रहा है. ऐसे में इन लोगों ने निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) से इसे हटाने की सिफारिश भी की थी. 

3 Idiots के एक सीन के लिए नशे में धुत थे आमिर, माधवन और शरमन, सालों बाद खुला राज

कुछ लोगों ने दी थी सीन हटाने की सलाह
आर माधवन ने एफएम कनाडा को दिए इंटव्यू में खुलासा किया कि 'थ्री इडियट्स' (3 Idiots) के चाइल्ड बर्थ वाले सीन में आमिर, शरमन और वह 'ऑल इज वेल' बोलते रहते हैं, जिसके बाद चमत्कारी रूप से बच्चा किक मारता है. शुरुआत में कुछ लोगों का मानना था कि यह बहुत ज्यादा कमर्शियल है और फिल्म के बाकी हिस्से से इसका तालमेल नहीं बैठ रहा है. हालांकि, असहमतियों के बावजूद अंत में राजकुमार हिरानी इस सीन को बरकरार रखने के फैसले पर कायम रहे.

लाल साड़ी पहने दिखीं रश्मिका मंदाना, 'पुष्पा 2' से श्रीवल्ली का पहली झलक वायरल- VIDEO

राजकुमार हिरानी ने नहीं मानी बात
आर माधवन ने कहा, ''राजू (राजकुमार हिरानी) ने सबकी सुनी, लेकिन अंत में उन्होंने फैसला लिया सुनो सबकी करो अपनी.'' माधवन ने आगे बताया कि राजकुमार  हिरानी का मानना था कि यह सीन दर्शकों को पसंद आएगा, खासकर छोटे शहरों में. और उनकी यह बात सही भी साबित हुई. फिल्म के प्रीमियर के दौरान जब थिएयर में बच्चे ने किक मारी तो ऑडियंस ने तालियां बजाना शुरू कर दिया. 

'उनके पास चेहरा नहीं...', रणवीर सिंह के बाद, मुकेश खन्ना ने SRK-अक्षय को भी किया रिजेक्ट, एकता कपूर पर बोले- सत्यानाश कर दिया

फिल्म ने हासिल की सफलता
राजकुमार निर्देशित 'थ्री इडियट्स' कर्मशियली और क्रिटिकली दोनों तरह से वर्ल्डवाइड सफलता हासिल की थी. इस फिल्म को चीन में काफी ज्यादा पसंद किया गया था. इस फिल्म में आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में थे.

Trending news