33 साल बाद साथ आए, लगाया गले...रजनीकांत-अमिताभ बच्चन स्टारर Vettaiyan की शूटिंग शुरू
Advertisement
trendingNow12233615

33 साल बाद साथ आए, लगाया गले...रजनीकांत-अमिताभ बच्चन स्टारर Vettaiyan की शूटिंग शुरू

Rajinikanth-Amitabh Bachchan: 'हम' के 33 साल बाद एक बार फिर रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बन गई है. रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'वेट्टैयन' की शूटिंग शुरू कर दी है. 

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

Rajinikanth and Amitabh Bachchan Photos: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दो मेगास्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक समय था जब रजनीकांत (Rajinikanth) और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्में एक साथ की थीं, लेकिन फिर साल 1991 में आई हम के बाद दोनों मेगास्टार एक साथ नजर नहीं आए. वहीं अब एक बार फिर रजनीकांत और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर बवाल काटने के लिए तैयार है. जी हां...रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'वेट्टैयन' की शूटिंग शुरू कर दी है. रजनीकांत और अमिताभ स्टारर 'वेट्टैयन' के मेकर्स ने दोनों मेगास्टार्स की तस्वीरें फिल्म सेट से सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फोटो वायरल 

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन (Rajinikanth and Amitabh Chchan) की फिल्म 'वेट्टैयन' के मेकर्स Lyca प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत साथ में पोज करते दिखाई दे रहे हैं. तो दूसरी फोटो में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक-दूसरे से गले मिलते दिख रहे हैं. तीसरी फोटो में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत बातें करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही प्रोडक्शन हाउस ने एक कैप्शन भी लिखा है- 'द टाइट्नस ऑफ इंडियन सिनेमा. सुपरस्टार रनीकांत और शंहशाह अमिताभ बच्चन मुंबई में वेट्टैयन के सेट पर.' 

Kapil Show Cast Fees: कपिल शर्मा की फीस दांत कर देगी खट्टे, तो जिगरी दोस्त को चंद पैसों में निपटा दिया

अमिताभ का रजनीकांत की 170वीं फिल्म से तमिल डेब्यू

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth Movies) की 170वीं फिल्म 'वेट्टैयन' है. और इसी फिल्म से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tamil Film) अपना तमिल डेब्यू कर रहे हैं. बता दें,  'वेट्टैयन' फिल्म पिछले साल अक्तूबर में अनाउंस हुई थी और इसके सिनेमाघरों में आने की तारीफ प्रोडक्शन हाउस ने कुछ दिनों पहले एक पोस्टर के साथ रिवील की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो 'वेट्टैयन' में रजनीकांत-अमिताभ बच्चन के साथ फहद फाजिल,  राणा दुग्गाबाती, रितिका सिंह मंजू वारियर और दुशारा विजयन अहम रोल में नजर आने वाले हैं. 

जीनत अमान के सामने सेट पर हुआ हाथी के साथ 'दुर्व्यवहार', एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इंडस्ट्री के लोगों से की ये खास अपील
 

Trending news