Raju Srivastav Health: हार्ट अटैक से पंद्रह दिन पहले ऐसी थी राजू श्रीवास्तव की हालत, इस एक्टर ने दी थी चेतावनी
Advertisement
trendingNow11308259

Raju Srivastav Health: हार्ट अटैक से पंद्रह दिन पहले ऐसी थी राजू श्रीवास्तव की हालत, इस एक्टर ने दी थी चेतावनी

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) पिछले आठ दिनों से हार्ट अटैक और ब्रेन इंजरी की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. लेटेस्ट अपडेट में उनके फैन्स के लिए चिंताजनक खबर सामने आई है और यह भी पता चला है कि एक एक्टर ने उन्हें 15 दिन पहले इस बारे में चेतावनी दी थी..

 

Raju Srivastav Health: हार्ट अटैक से पंद्रह दिन पहले ऐसी थी राजू श्रीवास्तव की हालत, इस एक्टर ने दी थी चेतावनी

Raju Srivastav Heart Attack Health Latest News: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) करीब आठ दिन पहले जिम करते समय अचानक बेहोश हो गए क्योंकि उन्हें एक बड़ा हार्ट अटैक आया था. पिछले दिनों में उनकी कंडीशन को लेकर कई अपडेट्स सामने आए हैं लेकिन लेटेस्ट अपडेट के हिसाब से राजू की हालत काफी नाजुक है और डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया है कि उनका ब्रेन रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है. इस बीच, एक बड़े एक्टर ने बताया है कि उन्होंने राजू श्रीवास्तव को लगभग 15 दिन पहले उनकी सेहत को लेकर चेतावनी दी थी.. 

हार्ट अटैक से 15 दिन पहले ऐसी थी Raju की हालत 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को पिछले हफ्ते एक मैसिव हार्ट अटैक के कारण दिल्ली के AIIMS में भर्ती किया गया था. 58-वर्षीय इस मशहूर कॉमेडियन की हालत काफी नाजुक है और तब से वो वेन्टिलेटर पर हैं. हाल ही में, एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने टाम्स ऑफ इंडिया को बताया है कि लगभग 15 दिन पहले जब शेखर राजू से मिले थे तो वो काफी कमजोर लग रहे थे. 

इस एक्टर ने दी थी चेतावनी 

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने खुलासा किया है कि 15 दिन पहले जब राजू उनके शो India's Laughter Champion पर आए थे, तो दोनों कलाकारों की लंबी बातचीत हुई थी. शेखर ने राजू श्रीवास्तव से कहा था कि उनको लग रहा है कि वो काफी कमजोर हो गए हैं और उन्हें अपना ध्यान रखना चाहिए. शेखर ने राजू को चेतावनी भी दी थी कि उन्हें अपने शरीर पर बहुत प्रेशर नहीं डालना चाहिए और थोड़ा आराम भी करना चाहिए. राजू श्रीवास्तव को शेखर सुमन ने अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए कहा था.  
 
राजू की हालत है नाजुक, डॉक्टर्स ने दे दिया जवाब 

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की सेहत को लेकर आई लेटेस्ट जानकारी के हिसाब से राजू श्रीवास्तव क्रिटिकल हैं और फिलहाल डॉक्टर्स ने उनके परिवार वालों को जवाब दे दिया है. दरअसल, राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो चुका है और वो रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं. कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने भी हाल ही में एक वीडियो के जरिए ये बात बताई है और फैन्स से दुआ करने को कहा है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news