Ranbir Kapoor स्टारर 'रामायण' में अहम रोल निभाएंगे अजिंक्य देव, फोटो शेयर कर किया अनाउंसमेंट
Advertisement
trendingNow12232351

Ranbir Kapoor स्टारर 'रामायण' में अहम रोल निभाएंगे अजिंक्य देव, फोटो शेयर कर किया अनाउंसमेंट

Ranbir Kapoor Ramayana Movie: एक्टर अजिंक्य देव ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो के साथ एक्टर ने यह भी ऑफिशियल कर दिया है कि उनकी रणबीर कपूर स्टारर रामायण में एंट्री हो गई है. 

रणबीर कपूर और अजिंक्य देव

Ranbir Kapoor and Ajinkya Deo: नितेश तिवारी डायरेक्टेड 'रामायण' अनाउंस होने के बाद से ही सुर्खियों से उतरने का नाम नहीं ले रही है. पहले फिल्म की कास्टिंग से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रही थीं, तो अब 'रामायण' के सेट से नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन्हीं सब के बीच एक एक्टर ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फोटो शेयर करके अपनी नितेश तिवारी डायरेक्टेड 'रामायण' में एंट्री कंफर्म कर दी है. यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि 'तानाजी' फेम अजिंक्य देव हैं.

रामायण में हुई अजिंक्य देव की एंट्री

माराठी एक्टर अजिंक्य देव (Ajinkya Deo) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अजिंक्य, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ अजिंक्य ने एक कैप्शन भी लिखा है. एक्टर ने लिखा- 'तो अब इस फोटो पर क्लैरिफिकेशन...रामायण में रणबीर कपूर के साथ अहम किरदार निभाने के लिए एक्साइटेड हूं. और यह डेढ़ साल बेहद शानदार रहा है, पहले नीतू सिंह कपूर मैम के साथ काम किया. फिर करिश्मा कपूर के साथ वेब सीरीज और अब रणबीर कपूर के साथ.'  ...हालांकि अजिंक्य देव ने अब अपना पोस्ट सोशल मीडिया से हटा दिया है. लेकिन एक्टर की तस्वीर रणबीर कपूर के साथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajinkya R Deo (@ajinkkyadeo)

नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला की शादी की अफवाहों पर आया सामंथा का रिएक्शन? पोस्ट ने खींचा यूजर्स का ध्यान

रामायण के सेट से वायरल हो चुका है रणबीर-सई का लुक

 

बता दें, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर 'रामायण' के सेट से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Ramayana) और सई पल्लवी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. रणबीर और सई दोनों ही ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहे थे. वहीं एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश तिवारी डायरेक्टेड एक मल्टीस्टारर होने वाली है. जिसमें भगवान श्रीराम का किरदार रणबीर कपूर, माता सीता का किरदार सई पल्लवी (Sai Pallavi) निभाते नजर आएंगें. रणबीर-सई के साथ-सात फिल्म से लारा दत्ता, सनी देओल, अरुण गोविल के जुड़ने की भी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.  

अक्षय कुमार के बेटे के साथ सात समंदर पार पार्टी कर रहीं नीसा देवगन, ओरी ने दिखाई Inside फोटो

Trending news