रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग हुई शुरू, मिनटों में वायरल हो गई सेट की पहली फोटो
Advertisement
trendingNow12187257

रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग हुई शुरू, मिनटों में वायरल हो गई सेट की पहली फोटो

Ranbir Kapoor Ramayana Shoot Photo: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों चर्चा में हैं. फैंस अभिनेता की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. सेट की पहली फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. 

रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग हुई शुरू, मिनटों में वायरल हो गई सेट की पहली फोटो

Ranbir Kapoor Ramayana Shoot Photo: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' (Ramayana) इन दिनों चर्चा में है. लंबे समय से फिल्म को लेकर अपडेट सामने आ रहे हैं. बता दें कि 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो गई है. सेट की फोटो भी रेडिट पर सामने आई है और लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही है. ऐसे में 'रामायण' के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. 

शुरू हई 'रामायण' की शूटिंग 

रेडिट पर 'रामायण' के सेट की पहली फोटो सामने आ गई है. तस्वीर में बड़ा सा सेट साफ दिखाई दे रहा है. भगवान की पूजा के साथ फिल्म की शुरुआत की गई है. मूवी में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें कि सेट की पहली फोटो ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. लोग आगे भी मूवी से जुड़े अपडेट जानने के लिए दिलचस्पी जाहिर कर रहे हैं. 

Atlee की फिल्म में Allu Arjun के साथ फेमस साउथ एक्ट्रेस की बनेगी जोड़ी! पहले भी साथ कर चुके हैं काम- रिपोर्ट

Ramayana part 1 started the shoot yesterday
byuGladAd5911 inBollyBlindsNGossip

जबरदस्त होने वाली है फिल्म 

रणबीर कपूर और साई पल्लवी की जोड़ी इस फिल्म में पहली बार देखने के लिए मिलेगी. अभिनेता राम का किरदार निभाएंगे और एक्ट्रेस सीता के रोल में नजर आएंगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि केजीएफ स्टार यश इस मूवी में रावण का रोल निभाएंगे. इसके अलावा संभावना है कि सनी देओल, बॉबी देओल, विजय सेतुपति और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे भी फिल्म में नजर आ सकते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'बाद में परेशानी होगी...', आखिर क्यों सलमान खान ने कह दी थी रणदीप हुड्डा को ये बात

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की लेट नाइट मूवी डेट, हाथों में हाथ थामे आए नजर

जमकर मेहनत कर रहे हैं अभिनेता

'रामायण' के लिए रणबीर कपूर ने जमकर मेहनत की है. आवाज से लेकर बॉडी पॉश्चर तक, हर एक चीज का बहुत खास ख्याल रखा है. मेकर्स चाहते हैं कि हर एक कलाकार अपने किरदार को निभाने में किसी भी तरह की भूल ना करे. बता दें कि इस मूवी के लिए लोगों के बीच शुरुआत से उत्सुकता देखने के लिए मिल रही है.  

 

Trending news