Ranbir Kapoor साल 2026 में शूट करेंगे एनिमल 2, संदीप रेड्डी वांगा ने फैंस से सीक्वल को लेकर किया ये वादा
Advertisement
trendingNow12213141

Ranbir Kapoor साल 2026 में शूट करेंगे एनिमल 2, संदीप रेड्डी वांगा ने फैंस से सीक्वल को लेकर किया ये वादा

Animal Park Update: संदीप रेड्डी वांगा ने कुछ समय पहले एक इवेंट में हिस्सा लिया था, जहां फिल्ममेकर ने बताया था कि रणबीर कपूर 'एनिमल' के सीक्वल की शूटिंग साल 2026 में शुरू करेंगे. 

एनिमल संदीप रेड्डी वांगा

Ranbir Kapoor Animal Park: संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद से फिल्मी फैंस रणबीर कपूर स्टारर फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'एनिमल' के सिनेमाघरों में आने के बाद से ही 'एनिमल पार्क' को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं, लेकिन लगता है फैंस का इंतजार थोड़ा लंबा होने वाला है. जी हां...हाल ही में संदीर रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने एक इवेंट के दौरान एनिमल के सीक्वल पर अपडेट दिया है. संदीप रेड्डी वांगा के मुताबिक, 'एनिमल' के सीक्वल की शूटिंग 2026 में शुरू होगी. 

2026 में शुरू होगी एनिमल पार्क की शूटिंग!

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga Movies) का कहना है- 'यह एनिमल से बड़ी और वाइल्ड होने वाली है.' साथ  ही यह भी कहा- 'फिल्म की शूटिंग साल 2026 में शुरू होगी.' 'एनिमल' को लेकर यह अपडेट सामने आने के बाद फिल्मी फैंस एक बार फिर से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को खूंखार अवतार में देखने के लिए बेताब हो गए हैं. 

'पछतावा तो मुझे है कि मैंने 'कबीर सिंह' में आपको कास्ट किया...', आदिल हुसैन पर बरसे संदीप रेड्डी वांगा

क्या होगा नया ट्विस्ट?

'एनिमल' के सीक्वल को लेकर कुछ समय पहले इंस्टैंट बॉलीवुड की भी एक रिपोर्ट वायरल हुई थी. जिसमें, 'एनिमल पार्क' में विक्की कौशल के ऑनबोर्ड आने का दावा किया गया था. साथ ही कहा गया था कि विक्की कौशल, 'एनिमल' के सीक्वल में नेगेटिव रोल निभाते दिखाई देंगे. हालांकि 'एनिमल' के मेकर्स और एक्टर की तरफ इसपर किसी तरह की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई थी. लेकिन अगर ऐसा होता है तो रणबीर (Ranbir Kapoor Animal) और विक्की की ऑनस्क्रीन क्लैश देखने लायक होगी. बता दें, रणबीर कपूर और विक्की कौशल, एक साथ संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में दिखाई देंगे. 

'वह सिर्फ नाराज हैं...', संदीप वांगा के पलटवार पर आदिल हुसैन का जवाब 
आखिर बंगला छोड़ फ्लैट में क्यों रह रहे हैं इमरान खान? कुकिंग-सफाई समेत खुद करते हैं सारे काम

Trending news