एनिमल से रामायण तक... 3 सालों में Ranbir Kapoor में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन
Advertisement
trendingNow12220299

एनिमल से रामायण तक... 3 सालों में Ranbir Kapoor में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

Ranbir Kapoor Physical Transformation: रणबीर कपूर के पर्सनल ट्रेनर शिवोहम ने पिछले 3 सालों में एक्टर के शानदार फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की एक झलक फैन्स के लिए शेयर की है. इसके साथ ही ट्रेनर ने रणबीर कपूर को उनकी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.

रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान

Ranbir Kapoor Physical Transformation: अभिनेता रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' के लिए जी-जान से मेहनत कर रहे हैं. इन दिनों वह अपनी फिटनेस का काफी ज्यादा ध्यान रख रहे हैं और जमकर पसीना भी बना रहे हैं. रणबीर कपूर के फिजिकल ट्रेनर शिवोहम ने हाल ही में एक्टर के पिछले तीन सालों में फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की गजब की तस्वीरें शेयर की हैं. 

शिवोहम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिजिकल फिटनेस की जर्नी को दिखाया. पहली तस्वीर में रणवीर कपूर अपने 'एनिमल' (Animal) वाले फिट लुक में नजर आ रहे हैं, जो पिछले साल रिलीज हुई थी. इस पोस्ट की अगली तस्वीर में रणबीर कपूर को उनके पुराने वाले लुक में देखा जा सकता है. इसके बाद तीसरी तस्वीर में रणबीर कपूर अपने हालिया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन लुक में नजर आ रहे हैं, जो उन्होंने अपकमिंग फिल्म 'रामायण' (Ramayana) के लिए बनाया है. 

'सितारे जमीन पर' के लिए दिल्ली में किन लोकेशन्स पर शूट करेंगे Aamir Khan? शेड्यूल आया सामने

फिजिकल ट्रेनर ने शेयर की रणबीर कपूर की तस्वीरें
इन तीनों तस्वीरों को शिवोहम ने शेयर करते हुए रणबीर कपूर को 'रामायण' की भी बधाई दी है. शिवोहम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''यह एक खूबसूरत सफर था और मैं रणबीर कपूर को उनकी अगली ब्लॉकबस्टर 'रामायाण' की सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं.''

'रामायण' के लिए खूब पसीना बहा रहे रणबीर कपूर
'रामायण' की शूटिंग से पहले ग्रामीण इलाकों में रणबीर का ने काफी सख्त वर्कआउट भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. रणबीर कपूर के फिटनेस कोच नेम ने हाल ही में उनके ट्रेनिंग सेशन की एक झलक दिखाई थी, जो उन्होंने शूटिंग से पहले किया था. 

Tamannaah Bhatia: मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र साइबर सेल ने इस मामले में भेजा समन

रणबीर कपूर का वर्कआउट रूटीन हुआ था वायरल 
इस वीडियो में रणबीर कपूर के वर्कआउट रूटीन के बारे में दिखाया गया था. रणबीर कपूर बिना शर्ट के वीडियो में नजर आ रहे थे और हरियाली के बीच जमकर एक्सराइज कर रहे थे. रणबीर कपूर इस वीडियो में रनिंग, वेट लिफ्टिंग और कई दूसरी मुश्किल एक्सराइज करते हुए नजर आ रहे थे. इसके अलावा वह स्विमिंग, साइक्लिंग और हाइकिंग का भी मजा ले रहे थे, जो उनकी ट्रेनिंग का ही एक हिस्सा थीं.

वर्कफ्रंट पर रणबीर कपूर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में नजर आए थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब सफलता हासिल की थी. रणबीर कपूर अब नितेश तिवारी की 'रामायण' की तैयारी में जुट गए हैं. फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो साई पल्लवी इस फिल्म में माता सीता का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं.

Trending news