जल्द एक माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, निभाएंगे नेगेटिव किरदार; प्रशांत वर्मा संग मिलाया हाथ
Advertisement
trendingNow12227597

जल्द एक माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, निभाएंगे नेगेटिव किरदार; प्रशांत वर्मा संग मिलाया हाथ

Ranveer Singh Next Project: रणवीर सिंह इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें वे एक बार फिर 'सिम्बा' के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसी बीच खबर है रणवीर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कथित तौर पर प्रशांत वर्मा के साथ हाथ मिलाया है, जो एक माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म होने वाली है. 

जल्द माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, प्रशांत वर्मा संग मिलाया हाथ

Ranveer Singh Next Mythological Thriller Project: रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं, जिसमें एक्टर एक बार फिर दर्शकों के सामने 'सिम्बा' के अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर उनके फैंस कापी एक्साइटेड हैं. इसी बीच खबर है रणवीर सिंह ने कथित तौर पर सुपरहिट फिल्म 'हनुमान' के फिल्म निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, प्रशांत वर्मा की ये फिल्म एक माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म होने वाली है. फिल्म का नाम 'राक्षस' रखा है, जिसमें रणवीर एक नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म को लेकर अभी कोई जानकारी सामने आई है. कथित तौर पर, फिल्म में रणवीर के किरदार में नकारात्मक शक्तियों की झलक भी देखने को मिलेगी. ऐसे में फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने इसको लेकर कुछ जानकारियां साझा की हैं. 

प्रशांत वर्मा की फिल्म का हिस्सा होंगे रणवीर सिंह

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, 'ये प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक हिस्सा है, जहां निर्देशक कई किरदारों को पेश कर रहे हैं और फिर उन्हें फिनाले में एक साथ ला रहे हैं'. वहीं, रणवीर को लेकर सूत्र ने बताया कि रणवीर फिल्म को लेकर निर्देशक की दूरदर्शिता और ब्रह्मांड के लिए दीर्घकालिक योजनाओं से हैरान हैं और जल्द ही 'राक्षस' को लेकर अपनी शुरुआत करने के लिए काफी उत्साहित हैं'. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्ट और प्री-विज़ुअलाइज़ेशन तैयार हो चुका है. 

'नेपोटिज्म का आरोप लगता...' बिग बॉस में कैसा रहा मन्नारा का सफर? झगड़ों से लेकर बहनों के बारे में की खुलकर बात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जल्द शुरू होगा फिल्म का काम 

साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माता भी अब शूटिंग की समयसीमा तय कर रहे हैं. फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, 'रणवीर पिछले कुछ हफ़्तों में प्रशांत वर्मा और टीम से कई बार मिल चुके हैं और हैदराबाद में हनुमान जन्मउत्सव के खास मौके पर फिल्म के लिए पूजा भी कर चुके हैं. बता दें, 'राक्षस' को स्वतंत्रता पूर्व युग की पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म बताया जा रहा है. रणवीर को आखिरी बार आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था.

Trending news