Rashmika Mandanna Engagement: कौन है वो जिससे सालों पहले टूट चुकी है रश्मिका मंदाना की सगाई? क्या थी ब्रेकअप की वजह
Advertisement
trendingNow12050715

Rashmika Mandanna Engagement: कौन है वो जिससे सालों पहले टूट चुकी है रश्मिका मंदाना की सगाई? क्या थी ब्रेकअप की वजह

Rashmika Mandanna और विजय देवरकोंडा की सगाई की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं है. लेकिन क्या आपको पता है विजय से पहले भी रश्मिका का दिल किसी और के लिए धड़क चुका है. इतना ही नहीं दोनों ने सगाई की और फिर रिश्ता टूट गया.

रश्मिका मंदाना रक्षित शेट्टी सगाई टूट चुकी है

Rashmika Mandanna News: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को लेकर खबरें तेज हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों सितारे अगले महीने यानी कि फरवरी में सगाई कर सकते हैं. हालांकि दोनों ने इसे लेकर अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा है. हालांकि इतना जरूर है कि दोनों कई बार एक साथ स्पॉट हो चुके है जिसके बाद से दोनों के लिंकअप की खबरें काफी वक्त से आ रही थीं. लेकिन क्या आपको पता है रश्मिका मंदाना एक बार पहले भी सगाई कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सगाई के 14 महीने बाद अपना रिश्ता तोड़ दिया था. जाने वो कौन है जिसके साथ रश्मिका शादी के बंधन में बंधने वाली थीं. 

 

 

बॉलीवुड से साउथ तक कमाया नाम
रश्मिका मंदाना ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक खूब नाम कमाया. साउथ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद रश्मिका ने हिंदी सिनेमा जगत में एंट्री मारी और अब हाल ही में रिलीज 'एनिमल' में सभी को इंप्रेस कर दिया. वहीं 'पुष्पा' फिल्म के तो क्या ही कहने. इस फिल्म में रश्मिका ने श्रीवल्ली बनकर लोगों का ऐसा दिल जीता कि वो फैंस के दिलों में कब्जा जमा गईं.

 

 

पहली फिल्म में हार बैठी थीं दिल
रश्मिका मंदाना की पहली साउथ फिल्म 'किरिक पार्टी' थी. इस फिल्म में रश्मिका के साथ लीड एक्टर में रक्षित शेट्टी थे. दोनों को फिल्म की शूटिंग के वक्त दोस्ती गहरी हो गई. ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को इसका पता ही नहीं चला. इसके बाद रश्मिका ने साल 2017 में रक्षित शेट्टी से सगाई कर ली. लेकिन दोनों का रिश्ता महज 14 महीने ही चला और फिर दोनों ने सगाई तोड़ दी.

 

 

क्या थी ब्रेकअप की वजह?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका और रक्षित के सगाई तोड़ने के पीछे की वजह दोनों की कंपेटिबिलिटी में आ रही दिक्कतें थीं. खबर तो ये भी है कि इन 14 महीनों में दोनों के बीच काफी दिक्कतें आने लगी थीं. जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

Trending news