नहीं हो रही Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda की सगाई, कुछ और ही दोनों की प्लानानिंग
Advertisement
trendingNow12064708

नहीं हो रही Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda की सगाई, कुछ और ही दोनों की प्लानानिंग

Rashmika-Vijay Engagement Rumours: कई दिनों रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं, जिनको लेकर खबर है कि दोनों का अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है. ये सभी खबरें फर्जी हैं.

 

नहीं हो रही Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda की सगाई

Rashmika-Vijay Engagement Rumours: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाले रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी पर्सनल और रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों के वेकेशन की आए दिन कई फोटो वायरल होती है, जिनको देखकर फैंस अंदाजा लगाते हैं कि दोनों साथ में ही वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच दोनों की सगाई के रूमर्स भी तेजी से वायरल हो रहे थे, जिनको लेकर अब खुलासा हुआ है कि फिलहाल दोनों का अभी ऐसा कोई इरादा नहीं है. 

दरअसल, हाल ही में इस मामले को लेकर दोनों स्टार्स के एक करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों की सगाई के दावों में कोई सच्चाई नहीं है. हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि दोनों जल्द ही फरवरी में सगाई करने जा रहे हैं, लेकिन दोनों के करीबी सूत्र ने इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि आने वाले किसी भी महीने में दोनों सगाई करने की योजना नहीं बना रहे हैं. ऐसे किन्हीं भी दावों में कोई सच्चाई नहीं है. वे अपने रिश्तों या सगाई को लेकर फिलहाल कोई योजना नहीं बना रहे हैं'. 

रश्मिका और विजय नहीं करने वाले सगाई

साथ ही उनका कहना है, 'वे बहुत निजी लोग हैं. दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्तों को सार्वजनिक करने का कोई इरादा नहीं बनाया है. हालांकि, वो ऐसे कुछ संकेत दे रहे हैं, जिसके चलते लोग उनके रिश्तों को लेकर बात रह रहे हैं और अफवाहें फैला रहे हैं'. रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपने रिश्तों को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक इन खबरों पर न तो विराम लगाया है और न ही हामी ही भरी है. हालांकि, दोनों की कई तस्वीरें जरूर वायरल होती हैं, जिनमें दोनों सेम प्लेस पर नजर आते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

रश्मिका और विजय का वर्कफ्रंट 

बता दें, रश्मिका और विजय अब तक दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिनमे 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. दोनों की जोड़ी को ऑस्क्रीन और रिलय लाइफ दोनों में पसंद किया जाता है. वहीं, अगर दोनों के अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो विजय जल्द ही 'फैमिली स्टार' में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में वो बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा वो 'VD 12' में भी नजर आएंगे. दूसरी ओर, रश्मिका भी 'पुष्पा: द रूल', 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'छावा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. 

Trending news