रवीना टंडन की 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ' वाली रील नहीं आई थी राशा को पसंद, डिलीट करने की दी थी सलाह
Advertisement
trendingNow12118056

रवीना टंडन की 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ' वाली रील नहीं आई थी राशा को पसंद, डिलीट करने की दी थी सलाह

Raveena Tandon on Rasha Thadani: रवीना टंडन में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक दफा उनकी बेटी ने एक रील डिलीट करने के लिए कहा था. मगर बाद में उस ट्रेंड को आम लोगों के साथ-साथ इंडस्ट्री के सितारों ने भी फॉलो किया.

रवीना टंडन की 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ' वाली रील नहीं आई थी राशा को पसंद, डिलीट करने की दी थी सलाह

Raveena Tandon on Rasha Thadani: रवीना टंडन आज भी फैंस के दिल में बहुत खास जगह रखती हैं. एक्ट्रेस के साथ-साथ उनकी बेटी राशा को भी लोग इन दिनों बहुत पसंद कर रहे हैं. हाल ही में रवीना ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए एक दिलचस्प किस्सा साझा किया. ये बात कुछ दिनों पहले वायरल हुए 'लुकिंग लाइक अ वाओ' ट्रेंड से जुड़ी हुई है. रवीना ने बताया कि उनकी बेटी ने इस रील को डिलीट करने के लिए कहा था.  

रवीना टंडन को नहीं है इंस्टाग्राम के बारे में जानकारी

'न्यूज 18' के साथ बात करते हुए रवीना ने अपनी बेटी से जुड़ा किस्सा साझा किया. वो कहती हैं, "जब इंस्टाग्राम की बात आती है तो मैं बहुत बेकार हूं और मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है. मैं ये सचमुच गलतियां करती हूँ. जब मेरी टीम मुझसे रील पोस्ट करने के लिए कहती है, तो मैं कोई मजेदार रील चुनती हूं. मैं एक एक्टर हूं, कोई इंफ्यूलेंसर व्यक्ति नहीं. लेकिन जिस तरह से इंफ्यूलेंसर कंटेंट बनाते हैं वह मुझे पसंद है. लेकिन राशा हमेशा मुझसे कहती है, मम्मा, आप ये रील नहीं बना सकतीं, ये बेकार है!"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

जब राशा ने रवीना को दी थी रील डिलीट करने की सलाह

इसी बातचीत में रवीना बताती हैं कि वो उन लोगों में से एक हैं, जिन्होंने 'जस्ट लुकिंग लाइफ आ वाओ' ट्रेंड पर सबसे पहले रील बनाई थी. उस किस्से को याद करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "मेरी बेटी एकदम घबरा गई और उसने इसे 'बेवकूफ' कहा. वास्तव में उसने मुझसे इसे अकाउंट से डिलीट करने के लिए कहा." हालांकि, बाद में सभी सितारों ने इस पर रील बनाई और लोगों ने पसंद भी की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

वीडियो बनाने में आता है रवीना को मजा

एक्ट्रेस बताती हैं कि इसके बाद जब दीपिका पादुकोण ने इस पर रील बनाई तो उन्होंने अपनी बेटी को भेजी. रवीना ने कहा, "मुझे मजेदार रील बनाने में मजा आता है और मैं इसे कभी-कभार ही करती हूं. जब मैं कुछ देखती हूं और हंसते हुए फर्श से गिर जाती हूं, तो मुझे लगता है कि अब ये तो बनाना ही है." 

Trending news