क्यों रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा की शादी में सलमान खान को बनना पड़ा था बारटेंडर? फिर ऋषि कपूर को उठाना पड़ा ये कदम
Advertisement
trendingNow12184986

क्यों रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा की शादी में सलमान खान को बनना पड़ा था बारटेंडर? फिर ऋषि कपूर को उठाना पड़ा ये कदम

Salman Khan: हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड में नीतू कपूर, ऋद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर शो के सबसे पहले गेस्ट बनकर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई सारे मजेदार किस्से सुनाए और उन्हीं किस्सों में से एक सलमान खान से भी जुड़ा हैं, जिसको सुन सभी हैरान रह गए. 

क्यों रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा की शादी में सलमान खान को बनना पड़ा था बारटेंडर?

Salman Khan Became Bartender At Riddhima Kapoor Wedding: इंडस्ट्री के जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपने फैंस के बीच अपने कॉमेडी शो का नया वर्जन 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' लेकर हाजिर हो चुके हैं. उनके नए शो के पहले एपिसोड के गेस्ट भी काफी खास रहे हैं, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और खूब पसंद भी की जा रही है. शो के पहले गेस्ट कपूर फैमिली रही. 

जी हां, शो के पहले एपिसोड में नीतू कपूर अपने दोनों बच्चों ऋद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर के साथ नजर आईं. जहां उन्होंने कपिल शर्मा और दर्शकों के साथ कई मजेदार किस्से शेयर किए, जिनमें से एक किस्सा बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान से जुड़ा है, जिसे सुन कोई हैरान रह गया और ठहाके मारके हंसने लगा. दरअसल, नीतू कपूर ने खुलासा किया कि ऋद्धिमा कपूर की शादी में सलमान खान बारटेंडर बन गए थे और फिर ऋषि कपूर को उनको वहां से हटाना पड़ा था. 

Salman Khan became bartender at Ranbir's sister Ridhima's wedding( everyone started queuing up )
byu/Glad-Ad5911 inBollyBlindsNGossip

सलमान खुद बने थे बारटेंडर 

इस किस्से को याद करते हुए नीतू कपूर ने बताया, 'जब ऋद्धिमा की शादी थी तो सलमान आए और उन्होंने अपनी मर्जी से कहा था कि मैं बार टेंडर का काम करूंगा. इस पर ऋषि जी ने कहा, 'हां हा तू कर ले'. फिर सलमान बार टेंडर बन गए और धीरे-धीरे पता चला कि शराब खत्म हो रही है. नीतू ने कहा, 'वेटर्स हमारे पास आने लगे और बताने लगे कि टकीला वगैरह खत्म हो रहे हैं. इस बात पर ऋषि जी हैरान थे कि मैं तो इतनी सारी लाया था ये खत्म कैसे हो रही है'. 

श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर का प्यार जान गई थीं मां, एक्ट्रेस के हाथ में राखी थमा कहा था- बांध दो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिर ऋषि कपूर को उठाना पड़ा ये कदम   

फिर नीतू कपूर ने आगे बताया कि बाद में पता चला कि लोग अपनी ड्रिंक फेंक कर सलमान खान के पास रिफिल के लिए जा रहे हैं, ताकि उनके हाथ से भरी हुई ड्रिंक का मजा ले सकें. नीतू कपूर ने बताया, 'जैसे ही ऋषि जी को ये बात पता चली तो वो तुरंत सलमान के पास गए और कहा 'भाई तू हट यहां से. तेरे चक्कर में कुछ और ही हो रहा'. अब इस बात से आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए कि सलमान का क्रेज हमेशा किस तरह से लोगों पर रहा है. 

Trending news