'उनकी बेटी को भी...' रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के लिए आया सलमान खान का खास मैसेज; सुनकर फैंस भी हुए खुश
Advertisement
trendingNow12181158

'उनकी बेटी को भी...' रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के लिए आया सलमान खान का खास मैसेज; सुनकर फैंस भी हुए खुश

Salman Khan: हाल ही में रवीना टंडन की हालिया रिलीज फिल्म 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान ने रवीना की तारीफ करते हुए उनकी बेटी राशा थडानी के लिए एक खास मैसेज दिया है, जो उनके फैंस भी बेहद पसंद आ रही है. 

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के लिए आया सलमान खान का खास मैसेज; सुनकर फैंस भी हुए खुश

Salman Khan Best Wishes To Raveena Tandon and Rasha Thadani: हाल ही में सलमान खान अपने भाई अरबाज खान द्वारा निर्मित रवीना टंजन की हालिया रिलीज फिल्म 'पटना शुक्ल' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसमें रवीना एक वकील तन्वी शुक्ला के किरदार में नजर आ रही हैं और उन्हीं के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी घूमती है, जो एक साधारण महिला है और मार्कशीट घोटाले में एक छात्रा की और से केस लड़ती हैं.  

फिल्म को दर्शके साथ-साथ सेलेब्स का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान खान ने रवीना की खूब तारीफ की और उन फिल्म के बारे में बात की, जिसमें उनके साथ वो नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने रवीना और उनकी बेटी राशा थडानी को भी शुभकामनाएं दीं. सलमान ने बात करते हुए कहा, 'मैंने रवीना के साथ 'पत्थर के फूल', 'अंदाज़ अपना अपना' में साथ काम किया है'. 

सलमान ने रवीना और राशा को दी शुभकामनाएं

सलमान ने आगे कहा, 'हम साथ में 3-4 फिल्मों में काम किया है हम रवीना को बचपन से जानते हैं. पहली फिल्म उनकी हमारे साथ ही थी और अब अरबाज उनके साथ फिर से इतने असरे बाद काम कर रहे हैं. वो एक्टर तो बहुत अच्छी हैं ही दोस्त भी हैं और उन्हें हमारी और से ऑल दी बेस्ट और बेस्ट ऑफ लक उनकी बेटी को भी'. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशा थडानी जल्द ही अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' में खूंखार विलेन बनें पृथ्वीराज सुकुमारन, कम स्क्रीन टाइम पर बोले- 'बैकसीट ले लिया...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट 

इतना ही नहीं, इस फिल्म से अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी अपना डेब्यू देने वाले हैं. वहीं, अगर रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रवीना को 'पटना शुक्ला' से पहले 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आई थीं और इसी सीरीज को भी ओटीटी पर रिलीज किया गया था, जिसमें उनके साथ वरुण सूद और नम्रता शेठ जैसे कलाकार नजर आए थे. इसके अलावा रवीना काफी लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त 'वेलकम टू जंगल' में भी नजर आने वाली हैं. 

Trending news