क्या सही में सलमान खान ने करण जौहर की फिल्म 'बुल' से कर लिया किनारा?
Advertisement
trendingNow12182183

क्या सही में सलमान खान ने करण जौहर की फिल्म 'बुल' से कर लिया किनारा?

Salman Khan को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अब करण जौहर की फिल्म में नहीं है. दबंग खान ने फिल्म से किनारा कर लिया है. जानिए इसके पीछे की वजह क्या है?

सलमान खान और करण जौहर

Salman Khan Bull Film: सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'बुल' (Bull) को लेकर सुर्खियों में है. इन दोनों ने एक साथ 'कुछ कुछ होता है' फिल्म में काम किया था. जिसके बाद से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों एक साथ 'बुल' में काम करेंगे. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग खान ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है. जिसके पीछे की वजह फिल्म का लगातार डिले होना है. 

The Great Indian Kapil Show: बचपन में अपनी इस हरकत की वजह से रणबीर ने पिता ऋषि कपूर से खाई थी मार!

नई फिल्म करेंगे शूट
ऐसी खबरें थीं कि ये फिल्म पहले नवंबर 2023 में फ्लोर पर जाने वाली थी. इसके बाद इसे आगे जनवरी में बढ़ाया गया. इसके बाद डेट को और आगे बढ़ाने की खबरें आईं. वहीं अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और करण जौहर की बात लंबे वक्त से हो रही है. करण ने सलमान से जुलाई तक की बात की थी. जिसके बाद दबंग खान ने अपनी डेट्स साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादास की फिल्म को मई 2024 की दे दी. 

 

Elvish Yadav: फिर मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

 

सलमान ने लिया फैसला
खबरों की मानें तो करण और 'बुल' फिल्म के निर्देशक विष्णुवर्धन के बीच अभी भी बातचीत चल रही है और वो शूटिंग की तारीख को लेकर फैसला नहीं कर पा रहे थे. इस वजह से सलमान प्रोजेक्ट से पीछे हट गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने साफतौर पर करण को अपना फैसला बता दिया है. आपको बता दें, सलमान खान आखिरी बार 'टाइगर 3' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थीं उतरी तो ये खरी नहीं उतरी. इस फिल्म के बाद 'बिग बॉस सीजन 17' होस्ट किया था. हर साल की तरह इस बार भी सलमान ने इस शो के लिए मोटी फीस ली थी. हालांकि फीस कितनी ली थी इसे लेकर कोई कंफर्म खबर नहीं है.

Trending news