Samantha Prabhu on Naga Chaitanya Aaffair: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के अफेयर पर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, जवाब कर देगा हैरान
Advertisement
trendingNow11233769

Samantha Prabhu on Naga Chaitanya Aaffair: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के अफेयर पर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, जवाब कर देगा हैरान

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य के अफेयर की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं अब इन खबरों पर एक्टर की एक्स वाइफ सामंथा प्रभु ने चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस का ये कमेंट सभी का धयान खींच रहा है.

नागा, सामंथा और शोभिता

Samantha Prabhu on Naga Chaitanya Aaffair: साउथ स्टार सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन इन दोनों के तलाक के कुछ दिन बाद से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि नागा एक एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए हैं. खबर तो ये भी है कि नागा के साथ उनकी नई लेडी लव को देखा गया था. अब सामंथा ने एक्स पति नागा चैतन्य के अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर नागा हैरान रह जाएंगे.

शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे नागा चैतन्य

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा (Samantha Prabhu) को तलाक देने के बाद नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के प्यार में पड़ गए हैं. शोभिता धुलिपाला मशहूर एक्ट्रेस हैं और कई वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नागा के साथ शोभिता के अफेयर की खबरें को उस वक्त हवा मिली जब शोभिता को नागा के साथ उनके नए घर में देखा गया था. इसके बाद से इन दोनों सितारों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

 

 

 

 

सामंथा ने अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

सामंथा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. ये पोस्ट एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के प्रोफाइल से लिया है. जो कि एक इंटरव्यू के दौरान का है. इस कोट में लिखा है- 'दुख हर किसी के जीवन से जुड़ा होता है. इसलिए जीवन में, मुझे मजाक करना पसंद है, मुझे इसे हल्का रहना पसंद है.' सामंथा ने ये पोस्ट उस वक्त शेयर किया है जब उनके एक्स पति के अफेयर की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के इस पोस्ट को नागा चैतन्य के अफेयर की खबरों से जोड़कर देखा जा रहा है.

 

fallback

 

तलाक के बाद सामंथा लगातार हो रहीं ट्रोल

नागा चैतन्य से सामंथा को तलाक लिए काफी वक्त बीत चुका है. लेकिन लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर तलाक की वजह से ट्रोल किया जाता रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को करारा देकर उनकी बोलती बंद की है. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐसी खबरें आ रही हैं सामंथा अक्षय कुमार के साथ 'कॉफी विद करण सीजन 7' में नजर आएंगी.  हालांकि इसे लेकर अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है.

 

यह भी पढ़ें-  Arjun Kapoor Birthday: अर्जुन कपूर के प्यार में ऐसी डूबी मलाइका अरोड़ा, पेरिस से कर दिया ऐसा पोस्ट; देखते ही देखते हो गया वायरल

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक      

Trending news