'एनिमल' में कौन सा तमिल सुपरस्टार निभा सकता है रणबीर कपूर का रोल? संदीप रेड्डी वांगा ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12207823

'एनिमल' में कौन सा तमिल सुपरस्टार निभा सकता है रणबीर कपूर का रोल? संदीप रेड्डी वांगा ने दिया जवाब

Ranbir Kapoor Animal: हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान संदीप रेड्डी वांगा से सवाल पूछा गया था कि उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर वाला रोल कौन सा तमिल सुपरस्टार निभा सकता है? संदीप रेड्डी ने इसका जवाब देते हुए काफी चौंकाने वाला जवाब दिया है.

संदीप रेड्डी वांगा ने दिया चौंकाने वाला जवाब

Ranbir Kapoor Animal: डायरेक्टर संदीप रेड्डी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. 'एनिमल' दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 915 करोड़ का बिजनेस किया था. हालांकि, फिल्म को आलोचना का भी सामना करना पड़ा, लेकिन फिर भी जमकर सफलता हासिल की. रिलीज के 4 महीने बाद भी यह फिल्म और संदीप रेड्डी वांगा चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में एक इवेंट में संदीप रेड्डी वांगा से 'एनिमल' को लेकर एक सवाल पूछा गया था, जिसका उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया.

चेन्नई में आयोजित ग्लाट्टा गोल्डन स्टारर्स अवॉर्ड्स 2024 के मौके पर संदीप रेड्डी (Sandeep Reddy Vanga) से पूछा गया था कि कौन सा तमिल स्टार फिल्म 'एनिमल' (Animal) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का रोल निभा सकता है. इस सवाल का जवाब देते हुए फिल्ममेकर ने सुपरस्टार सूर्या (Suriya) का नाम लिया था, जिसपर वहां मौजूद पब्लिक ने जमकर तालियां बजाई थीं. सोशल मीडिया पर संदीप रेड्डी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण कर रहीं धागे की कढ़ाई, डिजाइन दिखाते हुए बोलीं- 'उम्मीद करती हूं...'

'एनिमल पार्क होगी एनिमल से बड़ी फिल्म'
बता दें कि इस इवेंट में संदीप रेड्डी वांगा को बेस्ट निर्देशक अवॉर्ड 2023 से भी सम्मानित किया गया. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया, ''एनिमल पार्क 'एनिमल' से भी ज्यादा बड़ी होगी. मैं 2026 फिल्म शुरू करूंगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya)

राम चरण से रणवीर सिंह तक, डायरेक्टर शंकर की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला, वायरल हुईं Photos

'एनिमल' पर खूब हुई थी डिबेट
रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, तृप्ति डिमरी, प्रेम चोपड़, सौरभ सचदेवा, सिद्धांत कार्निक, सुरेश ओबेरॉय, बॉबी देओल समेत कई किरदारों ने अहम रोल निभाए थे. फिल्म की रिलीज के बाद से ही इसके कंटेंट को लेकर खूब डिबेट हुई थी. इस बात पर बहस हुई कि क्या ऐसी फिल्मों में हिंसा और टॉक्सिक व्यवहार को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाना युवा पीढ़ी गलत संदेश देता है. संदीप रेड्डी वांगा की पिछली फिल्में जैसे कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी ने भी अपनी रिलीज के समय इसी तरह के विवादों का सामना किया था.

Trending news