संतोष नारायणन ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में शेयर की Kalki 2898 AD की थीम, मंत्रमुग्ध हुए फैंस; देखें Prabhas की धमाकेदार एंट्री
Advertisement
trendingNow12107215

संतोष नारायणन ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में शेयर की Kalki 2898 AD की थीम, मंत्रमुग्ध हुए फैंस; देखें Prabhas की धमाकेदार एंट्री

Kalki 2898 AD BGM: संतोष नारायणन का लाइव कॉन्सर्ट नीये ओली 11 फरवरी को चेन्नई के नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया. इस दौरान उन्होंने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की थीम शेयर की, जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद फैंस मंत्रमुग्ध हो गए और साथ ही फिल्म से प्रभास की धमाकेदार एंट्री की झलक भी देखने को मिली.  

संतोष नारायणन ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में शेयर की Kalki 2898 AD की थीम, मंत्रमुग्ध हुए फैंस

Santhosh Narayanan plays Kalki 2898 AD BGM: फैंस काफी लंबे समय से साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का वेट कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म को लेकर कोई न कोई नई अपडेट फैंस तक जरूर पहुंच जाती है, लेकिन वो फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इस साल 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

फिल्म में प्रभास और दीपिका के अलावा कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इसी बीच संगीत निर्देशक संतोष नारायणन ने अपने लाइव कॉन्सर्ट नीये ओली के दौरान 'कल्कि 2898 एडी' के थीम का वीडियो शेयर किया है, जिसने फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया. दरअसल, संतोष नारायणन का लाइव कॉन्सर्ट नीये ओली 11 फरवरी को चेन्नई के नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया. 

लाइव कॉन्सर्ट में Kalki 2898 AD की थीम

लाइव कॉन्सर्ट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. लाइव कॉन्सर्ट के दौरान शेयर की गई दो मिनट की इस क्लिप में प्रभास की धमाकेदार एंट्री की भी झलक भी दिखाई गई है, जिसने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. वीडियो में कथित तौर पर प्रभास की एंट्री वाला सीन को कॉन्सर्ट में मौजूद दर्शकों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म का म्यूजिक संतोष नारायणन द्वारा निर्देशित किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

मई में रिलीज होगी फिल्म 

वहीं, अश्विनी दत्त और वैजयंती मूवीज के बैनर तले फिल्म का निर्माण हुआ है. ये फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी. फिल्म की पहला पार्ट मई में रिलीज होगा. वहीं, अगर प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो निर्देशक मारुति की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'राजा साहब' और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'स्पिरिट' में भी नजर आएंगे. वहीं, पैंस उनकी फिल्मों को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news