Jawan: लीक हुआ शाहरुख का डबल रोल; जानिए क्या है बाप-बेटे का नाम, पिता के रोल में पुलिस और बेटे के रोल में...
Advertisement
trendingNow11801687

Jawan: लीक हुआ शाहरुख का डबल रोल; जानिए क्या है बाप-बेटे का नाम, पिता के रोल में पुलिस और बेटे के रोल में...

Shah Rukh Khan Film: जवान सितंबर में रिलीज होनी है और अगस्त के पहले हफ्ते में इसका प्रमोशन तेज हो जाएगा. अगले हफ्ते फिल्म का पहला गाना रिलीज होना है. इस बीच जवान (Film Jawan) को लेकर लगने वाली अटकलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जानिए मार्केट में क्या नया आया है...

 

Jawan: लीक हुआ शाहरुख का डबल रोल; जानिए क्या है बाप-बेटे का नाम, पिता के रोल में पुलिस और बेटे के रोल में...

Shah Rukh Khan Jawan: शाहरुख खान की जवान को लेकर लगातार अटकलें लग रही हैं. सोशल मीडिया में लेकर फिल्म की कहानी को लेकर तमाम कयास लग रहे हैं, जिनमें फिल्म की कहानी (Jawan Story) से लेकर शाहरुख खान के डबल रोल (Shah Rukh Khan Double Role) तक के बारे में बातें हो रही हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से चर्चाएं तेज हैं. कई लोग लंबे समय से अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख खान दो भूमिकाएं निभाएंगे. फिल्म के ट्रेलर के बाद इस बात की खोजबीन और तेज हो गई. अब यह बात निकल कर आई है कि इस डबल में शाहरुख की एक भूमिका पिता और दूसरी बेटे की है. सोशल मीडिया में इन किरदारों के नामों की भी चर्चा हो रही है और यह भी कहा जा रहा है कि दोनों आखिर क्या काम करते नजर आएंगे.

पुलिस और करप्शन
शाहरुख और फिल्म के डायरेक्ट एटली ने अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है. मगर सोशल मीडिया (Social Media) से छनकर आ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान में शाहरुख खान के पिता के वर्जन का नाम विक्रम होगा और उनके बेटे के वर्जन का नाम आजाद होगा. कहा जा रहा है कि फिल्म पिता बने शाहरुख एक जवान यानी पुलिस अफसर बने दिखेंगे, जबकि दूसरे के रोल में शाहरुख पुलिस ऑफिसर (Police Officer) के बेटे आजाद का किरदार निभाएंगे. यह आजाद अपने पिता के साथ हुए अन्याय का बदला विलेन से लेगा. बताया जा रहा है कि विलेन भी पुलिस के बीच के कुछ लोग हो सकते हैं. मामला पुलिस में करप्शन का हो सकता है.

आ रहा है गाना
खैर, शाहरुख के फैन्स फिल्म में उनके डबल रोल को देखने के लिए उत्साहित हैं. जवान टीम ने अभी तक सोशल मीडिया में हो रहे दावों पर कोई जवाब नहीं दे रही. इस बीच, फिल्म का पहला गाना अगले हफ्ते रिलीज किया जाएगा. शाहरुख खान के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक आकर्षक एक्शन से भूरपूर भूमिका निभाएंगी. जवान में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और रिद्धि डोगरा भी अहम रोल निभा रही हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. इस साल शाहरुख की पठान (Pathaan) के सुपर हिट होने के बाद बॉक्स ऑफिस की नजरें, एक बार फिर से बड़ी कामयाब के लिए उनकी इस फिल्म पर टिकी हैं.

 

Trending news