डेब्यू के 3 महीने बाद शाहरुख की लाडली सुहाना खान ने खरीदी अलीबाग में 9.5 करोड़ की जमीन: रिपोर्ट का दावा
Advertisement
trendingNow12125185

डेब्यू के 3 महीने बाद शाहरुख की लाडली सुहाना खान ने खरीदी अलीबाग में 9.5 करोड़ की जमीन: रिपोर्ट का दावा

Suhana Khan Purchased Farmland: शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी को लेकर सामने आ रहा है कि उन्होंने अलीबाग में करोड़ों रुपये की प्रोपर्टी खरीदी है. हालांकि अभी तक उनकी टीम ने इसे कंफर्म नहीं किया है. मालूम हो, तीन महीने पहले ही सुहाना खान ने एक्टिंग डेब्यू किया था.

सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लेकर पिछले साल खबरें आई थीं कि उन्होंने करोड़ों की जमीन खरीदी है. अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार फिर 23 साल की स्टारकिड ने अलीबाग में जमीन में इन्वेस्ट किया है. हाल में ही गौरी खान और शाहरुख खान की लाडली ने 'द आर्चीज' एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. डेब्यू के कुछ महीने बाद ही सुहाना खान ने 9.50 करोड़ रुपये का निवेश किया है. चलिए बताते हैं इस बारे में डिटेल.

प्रोपर्टी डील से जुड़ी जानकारी देने वाली साइट Indextap के मुताबिक,  सुहाना खान ने 78362 वर्ग मीटर अग्रीकल्चर जमीन खरीजी है. जो कि रायगढ़ जिले के अलीबाग में है. इस जमीन के लिए रजिस्ट्रेशन पेपर में 57 लाख की स्टांप ड्यूटी भी दी गई है. जिसका काम काम 13 फरवरी 2024 को हुआ था.

सुहाना ने पहले भी खरीदी थी जमीन
पिछले साल जून में भी सुहाना खान ने 12.91 करोड़ रुपये की एग्रीकल्चर जमीन खरीदी थी. हालांकि इस मामले में सुहाना खान की टीम की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. न ही शाहरुख खान की ओर से इस बारे में कुछ कंफर्म किया गया है. 

इनके हैं फार्महाउस
मालूम हो, अलीबाग पॉश एरियों में से एक हैं जहां कई सेलेब्रिटिज और उद्योगपतियों का फार्महाउस बने हुए हैं. वेंदाता के नवीन अग्रवाल, रेमंड के गौतम सिंघानिया से लेकर इन्फोसिस के सलिल पारेख की प्रोपर्टी यहां मौजूद हैं.

सुहाना खान की फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान ने खुशी कपूर से लेकर अगस्त्य नंदा के साथ जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू किया था. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिलहाल सुहाना खान के नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं हुआ है.

Trending news