‘मुझे ऐसा लगा मैं..’ Shah Rukh Khan ने क्यों लिया था 4 साल का ब्रेक? सालभर में रिलीज हुईं तीन बड़ी फिल्में
Advertisement
trendingNow12025253

‘मुझे ऐसा लगा मैं..’ Shah Rukh Khan ने क्यों लिया था 4 साल का ब्रेक? सालभर में रिलीज हुईं तीन बड़ी फिल्में

Shah Rukh Khan On His Comeback: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म 'डंकी' लगी है, जिसको दर्शकों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच किंग खान ने चास साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि चार का साल ब्रेक क्यों लिया? 

‘मुझे ऐसा लगा मैं..’ शाहरुख खान ने एक्टिंग से क्यों लिया था 4 साल का ब्रेक?

Shah Rukh Khan On His Comeback: इन दिनों इस साल की अपनी तीसरी बड़ी फिल्म 'डंकी' (Dunki) को लेकर बॉक्स ऑफिस पर छाए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस फिल्म को भी दर्शकों और क्रिटिक्स का मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही फिल्म ने अपनी रिलीज के दो दिनों में 50 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 58 करोड़ तक की कमाई कर ली है. 

हालांकि, वीकेंड पर फिल्म की और अच्छी कमाई की उम्मीद लगाई जा रही है. इसी बीच शाहरुख खान ने अपने चार साल के ब्रेक पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि बड़े पर्दे पर एक्टर को कमबैक में चार साल क्यों लगे? शाहरुख खान को इस साल से पहले साल 2018 में 'जीरो' में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने इस साल 2023 में अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) से की थी. फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने दुनियाभर में 1,050.3 करोड़ की कमाई की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

अपने साथ समय बिताना चाहते थे किंग खान

वहीं, अब उन्होंने एक्टिंग से चार साल का लंबा ब्रेक लेने के पीछे के कारण के बारे में खुलासा किया. शाहरुख खान ने बताया, 'दरअसल, मैंने चार साल तक कोई ब्रेक नहीं लिया. ईमानदारी से कहूं तो एक-डेढ़ साल में मुझे लगा कि मैंने खुद से दूरी बना ली है और एक एक्टर को खुद के बेहद करीब रहने की जरूरत होती है, लेकिन फिल्में कभी-कभी इतनी बड़ी हो जाती हैं कि आप कहीं खो से जाते हैं. आप अपने आम दिनों की चीजों को भूल जाते हैं. इसलिए मैं केवल अपने साथ रहना चाहता था'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इसलिए SRK ने लिए 4 साल का ब्रेक 

उन्होंने आगे बताया, 'इसलिए मैंने सोचा कि मुझे 6 से 8 महीने तक घर पर रहना चाहिए और सच बताऊं तो मेरे पास उस समय में कोई फिल्म भी नहीं थी। मैंने इस बीच कोई फिल्म भी साइन नहीं की. हालांकि, मैं इस बात पर जोर नहीं देता कि मुझे कौन सी फिल्म करनी चाहिए और कौन सी नहीं'. किंग खान ने बताया, 'मैंने केवल एक साल का ब्रेक लिया था. इसके बाद कोरोना आ गया, जिससे यह समय चार साल तक बढ़ गया और इसके पीछे कोई बड़ा कारण नहीं था'.  

Trending news