Film Jawan: बातों-बातों में एक्ट्रेस ने खोला शाहरुख की जवान का राज, फिर होगा वन टू थ्री फोर...
Advertisement
trendingNow11727198

Film Jawan: बातों-बातों में एक्ट्रेस ने खोला शाहरुख की जवान का राज, फिर होगा वन टू थ्री फोर...

Priyamani Dance: नेशनल अवार्ड जीत चुकीं प्रियामणि हिंदी फिल्म दर्शकों के लिए कोई नया नाम नहीं हैं. इधर जल्द ही वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीजों में नजर आने वाली हैं. लेकिन हाल में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म से जुड़ा एक राज खोल दिया. हालांकि इससे प्रियामणि और शाहरुख के फैन्स खुश ही हैं...

 

Film Jawan: बातों-बातों में एक्ट्रेस ने खोला शाहरुख की जवान का राज, फिर होगा वन टू थ्री फोर...

Priyamani Shah Rukh Khan: शाहरुख खान पठान के बाद अपनी अगली फिल्म भी इसी साल लाने के लिए तैयार हैं. सितंबर में उनकी जवान आने वाली है और इससे पहले एक खबर ब्रेक हो गई है. बड़े पैमाने पर साउथ में बन रही इस फिल्म में वह दक्षिण भारत की चर्चित एक्ट्रेस प्रियामणि के साथ जवान के गाने में डांस करते दिखाई देंगे. खुद प्रियामणि ने इसकी पुष्टि की है कि वह फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ एक और चार्टबस्टर गीत में दिखाई देंगी. यह दूसरी बार होगा जब प्रियामणि और शाहरुख ने एक गाने पर डांस करते नजर आएंगे. इससे पहल चेन्नई एक्सप्रेस के गाने एक दो तीन चार... में दोनों साथ में थिरकते दिखे थे.

हो रही थीं बातें
सूत्रों के अनुसार जवान में यह एक स्पेशनल गाना होगा. इसे बड़े भव्य अंदाज में फिल्माया गया है. यह गाना फिल्म का मुख्य आकर्षण होगा. इसे जेल के सेटअप में शूट किया गया है. प्रियामणि साउथ में बड़ा बड़ा नाम हैं और ओटीटी के दर्शकों ने उन्हें फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी के साथ देखा था. प्रियमणि को बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिना जाता है. साल 2006 में वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं. जवान का निर्देशन एटली ने किया है और शाहरुख खान फिल्म में दोहरी भूमिका में हैं. प्रियामणि द्वारा शाहरुख के साथ जवान में डांस की बात भी रोचक अंदाज में खुली है.

हो गया वन टू का फोर
असल में वह साउथ की फिल्म के एक वीडियो इंटरव्यू दे रही थीं. इसमें जब इंटरव्यू लेने वाले व्यक्ति ने शाहरुख खान की बात करते हुए प्रियामणि से कहा कि उनके साथ मैं आपका एसोसिएशन कैसे भूल सकता हूं वन टू थ्री फोर... तभी प्रियामणि कहती हैं कि इसमें भी एक अच्छा गाना है. प्रियामणि के इस खुलासे के बाद उनके और शाहरुख के फैन्स बहुत खुश हैं. उल्लेखनीय है कि चेन्नई एक्सप्रेस का गाना बहुत चर्चित हुआ और आज भी खूब सुना जाता है. जवान में शाहरुख के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा के साथ दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में हैं. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है. यह एक्शन थ्रिलर सात सितंबर को रिलीज होगी. पहले इसे दो जून को किया जाना था.

Trending news