Shah Rukh Khan: अबराम-सुहाना के साथ कोलकाता पहुंचे शाहरुख खान, सिक्योरिटी देख मुंह से निकलेगा- 'अरे बाप रे...'
Advertisement
trendingNow12203398

Shah Rukh Khan: अबराम-सुहाना के साथ कोलकाता पहुंचे शाहरुख खान, सिक्योरिटी देख मुंह से निकलेगा- 'अरे बाप रे...'

Shah Rukh Khan Video: सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलने के बाद अब शाहरुख खान भी टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए हैं. शाहरुख बेटे अबराम और बेटी सुहाना के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर हैवी सिक्योरिटी के साथ नजर आए हैं. 

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Reached Kolkata: बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान के स्वैग और स्टाइल का कोई मुकाबला नहीं है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जब भी पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं, तो उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों लोग इकठ्ठा हो जाते हैं. लेकिन हाल-फिलहाल में शाहरुख खान फैंस के बीच नहीं बल्कि, टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए हैं. जी हां...शाहरुख खान का कोलकाता एयरपोर्ट से एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान अपने बेटे अबराम और बेटी सुहाना खान के साथ हैवी सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं. 

टाइट सिक्योरिटी में दिखे शाहरुख खान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व ट्विटर) पर एक यूजर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) का टाइट सिक्योरिटी वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सबसे पहले सुहाना खान प्रिंटेड आउटफिट में हाथ में ब्लैक कलर का बैग थामे निकलती नजर आती हैं. फिर खूब सारी सिक्योरिटी के साथ शाहरुख खान ब्लैक कलर के कपड़ों में बेटे अबराम का हाथ थामे नजर आते हैं. शाहरुख खान को इतनी तगड़ी सिक्योरिटी के बीच देख फैंस हैरान हुए जा रहे हैं.  

​सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी

क्या सलमान के घर के बाहर गोली चलने से है सिक्योरिटी का कनेक्शन?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस को 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे सलमान खान (Salman Khan House Firing) के घर के बाहर दो लोगों द्वारा कई राउंड फायरिंग करने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी में इजाफा कर दिया गया है. हालांकि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Security) की सिक्योरिटी का सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने से कोई कनेक्शन नहीं है. क्योंकि सलमान खान के घर के बाहर घटना 14 अप्रैल सुबह 5 बजे की बताई जा रही है और शाहरुख खान का सिक्योरिटी वाला वीडियो 13 अप्रैल की देर रात का है.  

Pooja Hegde ने मुंबई में खरीदा सी-फेसिंग घर, कीमत  45 करोड़- रिपोर्ट  

आगे खिसकी जाह्नवी-राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही', अब 31 मई 2024 को देगी सिनेमाघरों में दस्तक 

Trending news