Shah Rukh Khan: 'मुझे 3 फिल्मों के बाद...', शाहरुख खान ने बताया क्यों लिया ब्रेक? नई फिल्म पर भी दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow12233720

Shah Rukh Khan: 'मुझे 3 फिल्मों के बाद...', शाहरुख खान ने बताया क्यों लिया ब्रेक? नई फिल्म पर भी दिया अपडेट

Shah Rukh Khan Movies: शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी अगली मूवी और तीन फिल्मों के बाद ब्रेक को लेकर बात की है. बैक-टू-बैक हिट देने के बाद ब्रेक पर शाहरुख का कहना है कि उन्हें लगा वह थोड़ा आराम कर सकते हैं. 

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan New Film: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने साल 2023 में बैक-टू-बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में- 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' दीं. लेकिन तीन ब्लॉकबस्टर देने के बाद शाहरुख खान ने कोई नया प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है. ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. फैंस की इसी बेताबी को बढ़ाने वाला अपडेट शाहरुख खान ने खुद दे दिया है. जी हां...हाल ही में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह नई फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं. साथ ही किंग खान ने यह भी बताया है कि वह तीन ब्लॉकबस्टर देने के बाद ब्रेक पर क्यों हैं.

शाहरुख खान ने ब्रेक पर दिया जवाब 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) ने हालिया आईपीएल मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत की थी. जहां शाहरुख खान ने ब्रेक पर बताया- 'मुझे लगा मैं थोड़ा आराम कर सकता हूं. मैंने दो-तीन फिल्में की हैं और तीनों ही फिल्मों में फिजिकल वर्क भी करना पड़ा. इसलिए मैंने कहा कि शायद मैं कुछ समय की छुट्टी लूंगा और मैंने पूरी टीम से कहा कि मैं आऊंगा मैच देखूंगा.' 

बड़ी-बड़ी आंखें, खुली जुल्फें...'माही' की टी-शर्ट पहन IPL मैच देखने पहुंची जाह्नवी, 'मिस्टर माही' को किया मिस 

शाहरुख खान का नई फिल्म पर अपडेट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Upcoming Movie) ने साथ ही कहा- 'सौभाग्य से, मेरी शूटिंग अगस्त या जुलाई में है.  हमने जून में प्लानिंग की थी, इसलिए जून में शुरू हो सकती है. तो तब तक मैं बिल्कुल फ्री हूं. इसलिए मैं सभी घरेलू मैचों में आना चाहूंगा क्योंकि मुझे यहां (ईडन गार्डन्स) आना पसंद है.' बता दें, 'डंकी' के बाद शाहरुख खान ने कोई नई फिल्म अनाउंस नहीं की थी. लेकिन ऐसी कई खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं कि शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ 'द किंग' शुरू करने जा रहे हैं.  हालांकि इन खबरों पर किसी भी तरह का ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है. 

33 साल बाद साथ आए, लगाया गले...रजनीकांत-अमिताभ बच्चन स्टारर Vettaiyan की शूटिंग शुरू
 

Trending news