Dasara OTT Release Date: अब ओटीटी पर खूब गरजेंगे नानी, इस दिन रिलीज होगी दसरा
Advertisement
trendingNow11701173

Dasara OTT Release Date: अब ओटीटी पर खूब गरजेंगे नानी, इस दिन रिलीज होगी दसरा

Dasara Movie: कुछ महीने पहले थियेटर में रिलीज हुई फिल्म दसरा अब ओटीटी पर स्ट्रीम होगी जिसकी डेट अनाउंस कर दी गई है.

 

Dasara OTT Release Date: अब ओटीटी पर खूब गरजेंगे नानी, इस दिन रिलीज होगी दसरा

Dasara Release Date on Netflix: साउथ के बेहतरीन एक्टर्स की बात करें तो उसमे सुपरस्टार नानी (Nani) का नाम भी शामिल किया जाता है जिनकी कुछ महीने पहले रिलीज दसरा को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म की तुलना काफी हद तक अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा से की गई थी और अब थियेटर पर धूम मचाने के बाद नानी ओटीटी पर जमकर गरजते दिखेंगे. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है जसकी तारीफ भी अनाउंस कर दी गई है. 

25 मई को होगी रिलीज
दसरा फिल्म 25 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. वो भी हिंदी में लिहाजा साउथ की फिल्मों के फैन हैं तो ये आपके लिए बड़ा तोहफा. पुष्पा, केजीएफ और कांतारा जैसी फिल्मों के बाद दसरा के चर्चे भी खूब हुए थे तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म से अच्छा कलेक्शन किया था. तभी से इसकी ओटीटी रिलीज का हिंदी दर्शकों को इंतजार था और अब फाइनली ये होने जा रहा है.   

ये पूरी तरह साउथ फिल्म है जिसमे आपको हर जगह दक्षिण भारत की ही झलक दिखेगी. ये एक ऐसे गांव की कहानी है जहां दो गुटों में राजनीति काफी समय से चली आ रही है. वहीं गांव के सभी लोग कोयले की खदान में काम करते हैं और दिनभर नशे में ही रहते हैं. लेकिन गांव की राजनीति कैसे नानी की जिंदगी पर असर डालती है उसी पर ये पूरी फिल्म बेस्ड है. फिल्म रिलीज के बाद स्टार कास्ट की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी. खासतौर से नानी ने इस रोल में मानो जान ही डाल दी थी. 

पुष्पा से हुई थी खूब तुलना
वैसे इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज किया गया था तो इस फिल्म को काफी हद तक अल्लू अर्जुन की पुष्पा से जोड़कर देखा गया. सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि नानी का इंटेंस लुक भी काफी हद तक अल्लू अर्जुन की याद दिलाया है. जिसके बाद कहा गया था कि साउथ में अब एक्सपेरीमेंट की भी जरूरत है क्योंकि इस फिल्म में एक्शन की वैसी ही मार धाड़ थी जैसी दूसरी फिल्मों में दिखती रही है. 

Trending news