Splitsvilla vs In Real Love: स्प्लिट्सविला को पछाड़ने आया नेटफ्लिक्स पर नया डेटिंग रिएलिटी शो, Roadies कनेक्शन ने फैंस को किया एक्साइटेड!
Advertisement
trendingNow11649430

Splitsvilla vs In Real Love: स्प्लिट्सविला को पछाड़ने आया नेटफ्लिक्स पर नया डेटिंग रिएलिटी शो, Roadies कनेक्शन ने फैंस को किया एक्साइटेड!

IRL In Real Love एक नया डेटिंग रिएलिटी शो है जो कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है. इस शो ने एमटीवी (MTV) पर आने वाले 'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla) को कड़ी टक्कर दी है. आइए देखें इन दोनों में शोज में क्या अलग है और क्या है जो बिल्कुल सेम है...

Splitsvilla vs In Real Love: स्प्लिट्सविला को पछाड़ने आया नेटफ्लिक्स पर नया डेटिंग रिएलिटी शो, Roadies कनेक्शन ने फैंस को किया एक्साइटेड!

In Real Love Netflix Review: नेटफ्लिक्स एक बेहद पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां हर टाइप और भाषा के शोज और फिल्में स्ट्रीम की जा सकती हैं. लेटेस्ट थिएटर रिलीजेज से लेकर ओरिजिनल कंटेंट तक, इस प्लेटफॉर्म पर सब देखा जा सकता है और फैंस बेसब्री से ये जानने का इंतजार करते हैं कि इस ओटीटी ऐप पर नया क्या और कब आएगा. अगर आप भी नेटफ्लिक्स पर लेटेस्ट कंटेंट देखना चाहते हैं और रिएलिटी शोज के फैंस हैं तो बता दें कि नेटफ्लिक्स अपना खुद का एक ओरिजिनल डेटिंग रिएलिटी शो लेकर आया है जिसका नाम इन रियल लव (In Real Love) है. इस शो को देखकर आपको स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) की याद आएगा; कई मायनों में ये शो बिल्कुल स्प्लिट्सविला जैसा है और उसको कड़ी टक्कर दे रहा है. आइए इस नए शो के बारे में सबकुछ जानते हैं... 

Splitsvilla को पछाड़ने आया Netflix पर नया डेटिंग शो

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, नेटफ्लिक्स पर 'आईआरएल इन रियल लव' (IRL In Real Love) है जिसका फॉर्मैट काफी हद तक स्प्लिट्सविला से मिलता-जुलता है. दोनों शोज का सबसे बड़ा कॉमन फैक्टर है इस शो के मेकर्स. बता दें कि स्प्लिट्सविला और इन रियल लव के मेकर्स सेम हैं और ये दोनों रिएलिटी शोज कुछ कंटेस्टेंट्स की डेटिंग लाइफ के बारे में हैं.  

शो के Roadies कनेक्शन ने फैंस को किया एक्साइटेड!

स्प्लिट्सविला के इस 'भाई' आईआरएल इन रियल लव (IRL In Real Love) है तो बिल्कुल स्प्लिट्सविला जैसा लेकिन कह सकते हैं कि ये उसका एक और सभ्य और शांत वर्जन है. स्प्लिट्सविला के फैंस तो इस शो को पसंद कर ही रहे हैं लेकिन उनके साथ-साथ रोडीज के फैंस की भी इसमें दिलचस्पी है. शो के होस्ट रोडीज फेम रणविजय संघा (Rannvijay Sangha) हैं और साथ में रघु और राजीव (Raghu Rajeev) भी हैं. 

Gauahar Khan भी हैं IRL का हिस्सा 

स्प्लिट्सविला में तो आपने सनी लियोन (Sunny Leone) को देखा होगा लेकिन यहां वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं. इन रियल लव में सनी लियोन का रिप्लेसमेंट एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) हैं. एक्ट्रेस इस शो में नियमों को एक्सप्लेन करने का काम करती हैं. गौहर खान इस समय तो प्रेग्नेंट हैं लेकिन उन्होंने शो काफी पहले शूट किया था और वो इंस्टाग्राम पर शो के बारे में काफी कुछ पोस्ट करती रहती हैं. 

इस शो में होता क्या है?

स्प्लिट्सविला की तरह, इस शो में भी कंटेस्टेंट्स को 30 मिनट का समय मिलता है जिसमें वो साथ समय बिताकर ऐसे रिश्ते बनाते हैं जिनसे वो 'एक दूसरे के हो जाएं'. इसमें कई नए टास्क दिए जाते हैं, नकली सीन क्रीएट किए जाते हैं और जो कंटेस्टेंट्स ड्रामा नहीं कर पाते, उन्हें एलिमिनेट भी किया जाता है. बता दें कि ये शो 6 अप्रैल, 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news