Sushmita Sen Birthday Post: Ex ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के बर्थडे पर सुष्मिता सेन ने खूब उड़ेला प्यार, कोजी फोटो ने मचाया बवाल; क्या हो गया पैचअप?
Advertisement
trendingNow12044780

Sushmita Sen Birthday Post: Ex ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के बर्थडे पर सुष्मिता सेन ने खूब उड़ेला प्यार, कोजी फोटो ने मचाया बवाल; क्या हो गया पैचअप?

Sushmita Sen के लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. इस फोटो में एक्ट्रेस एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ हैं और उन पर प्यार उड़ेलती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के नए पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक फोटो शेयर की और उन पर पोस्ट में खूब प्यार लुटाया. ये फोटो मिनटों में वायरल हो गई. इस फोटो में दोनों के बीच प्यार साफ नजर आ रहा है और फैंस ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच अप पैचअप हो चुका है. 

क्या लिखा एक्स ब्वॉयफ्रेंड के लिए पोस्ट?
सुष्मिता सेन ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन (Rohman Shawl) के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस वूलन कपड़ों में नजर आ रही हैं और रोहमन मिरर सेल्फी क्लिक कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे बाबू....रोहमन शॉल...ऐसे ही हमेशा खुश रहो...तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार और ब्लेसिंग्स.' सुष्मिता ने इस पोस्ट में एक्स बॉयफ्रेंड के ऊपर जिस तरह से प्यार उड़ेला है. उससे ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों फिर से एक साथ आ गए हैं. हालांकि दोनों रिलेशनशिप में है या फिर नहीं, कुछ भी कहना मुश्किल है.

 

 

 

 

कुछ दिनों पहले हुए थे स्पॉट
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन कुछ दिन पहले कैमरे में एक साथ स्पॉट हुए थे. ये दोनों किसी इवेंट में गए थे. जिसमें सुष्मिता ब्लैक फ्लोरल साड़ी में थीं तो वहीं रोहमन एक्ट्रेस का हाथ पकड़े हुए थे. खास बात है कि रोहमन से जब सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ था तो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. उसके बाद ललित मोदी को डेट करने की खबरें आईं. यहां तक कि कुछ कोजी और रोमांटिक फोटोज भी वायरल हुईं. जिसके बाद एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुईं. लेकिन उसके कुछ वक्त बाद फिर से रोहमन के साथ स्पॉट होने लगीं. जिसके बाद से दोनों के पैचअप की खबरें जोरों पर हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता आखिरी बार वेब सीरीज 'आर्या 3' में नजर आई थीं.

 

Trending news