Disha-Tiger: बार-बार बगल वाली कुर्सी पर बैठने को कहती रहीं दिशा, टाइगर ने सरेआम किया इग्नोर; Video वायरल
Advertisement

Disha-Tiger: बार-बार बगल वाली कुर्सी पर बैठने को कहती रहीं दिशा, टाइगर ने सरेआम किया इग्नोर; Video वायरल

Tiger Shroff-Disha Patani: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिशा पाटनी वीडियो में टाइगर को अपनी बगल वाली कुर्सी पर बैठने के लिए कहती दिख रही हैं, लेकिन एक्टर सरेआम बात इग्नोर कर देते हैं.

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ

Tiger Shroff Ignores Disha Patani: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अक्षय कुमार खूब एक्शन और स्टंट करते नजर आने वाले हैं. लेकिन नई फिल्म की चर्चाओं के बीच टाइगर श्रॉफ एक वायरल वीडियो की  वजह से चर्चाओं में छा गए हैं. जी हां...टाइगर श्रॉफ हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां दिशा पाटनी (Disha Patani) भी मौजूद थीं. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की मुलाकात में कुछ ऐसा हुआ, जिसने नेटीजन्स को कमेंटबाजी करने का मौका दे दिया है. 

पहले लगाया गले, फिर किया इग्नोर?

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Movies) और दिशा पाटनी का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में टाइगर ब्लैक एंड व्हाइट पैटर्न वाले ब्लेजर में खड़े दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं दिशा पाटनी सिजलिंग ड्रेस पहने कुर्सी पर बैठी हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि टाइगर पहले दिशा को गले लगाते हैं. गले मिलने के बाद दिशा अपनी बराबर की कुर्सी पर टाइगर को बैठने के लिए कहती हैं. टाइगर एक नजर उनकी तरफ देखते हैं और फिर हाथ से इशारा करके आगे बढ़ जाते हैं...दिशा पाटनी (Disha Patani Video) उनकी तरफ देखती ही रह जाती हैं. दिशा और टाइगर के इस वीडियो पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@team.tigerians)

​कहानी दमदार, सारा अली की अदाकारी पर उठ रहे सवाल; पढ़ें ट्विटर रिव्यू 

नेटीजन्स दे रहे जमकर रिएक्शन्स!

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) का यह वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का बताया जा रहा है. दिशा और टाइगर के वीडियो को देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई एक्टर के बर्ताव पर हैरान हो रहा है, तो कोई  दिशा की बात इग्नोर होने पर कमेंट कर रहा है. टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर गणपत 2 के बाद अब अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं. तो वहीं हाल ही में दिशा पाटनी  की फिल्म योद्धा ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. 

राम चरण की फिल्म का मुहूर्त, शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर के लुक ने खींचा ध्यान  

कभी मर्दानी, तो कभी मां बनकर...रानी मुखर्जी ने इन आइकॉनिक रोल्स से बदली जमाने की सोच 

 

Trending news