'तारक मेहता' की ये हसीना पहुंचीं Cannes, फर्र वाली ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, किया सबको फेल
Advertisement
trendingNow12249009

'तारक मेहता' की ये हसीना पहुंचीं Cannes, फर्र वाली ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, किया सबको फेल

Deepti Sadhwani: कभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में छोटा-सा रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस ने कान्स 2024 में रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया है. दीप्ति सधवानी की कान्स 2024 से फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

दीप्ति सधवानी कान्स 2024

Deepti Sadhwani Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 शुरू हो चुका है. इस बार भारत से कई एक्टर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के कान्स में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं सब के बीच पहली भारतीय एक्ट्रेस की कान्स 2024 के रेड कार्पेट से तस्वीरें सामने आ गई हैं. 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस और सिंगर दीप्ति सधवानी (Deepti Sadhwani) ने अपना जलवा दिखाया है. दीप्ति सधवानी ने ऑरेंज कलर का फर्र वाला गाउन पहन रेड कार्पेट पर वॉक किया है. 

दीप्ति सधवानी ने कान्स में दिखाया जलवा

एक्ट्रेस और सिंगर दीप्ति सधवानी (Deepti Sadhwani Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स 2024 की फोटोज पोस्ट की हैं. फोटोज में दीप्ति सधवानी ऑरेंज कलर का बेहद ही स्टाइलिश हाई स्लिट फर्र गाउन पहने नजर आ रही हैं. दीप्ति का गाउन का फर्र वेल खूब लंबा है. एक्ट्रेस ने अपने कान्स रेड कार्पेट ड्रेस के साथ कानों में हैंगिंग डायमंड ईयरिंग्स और हाथ में एक ब्रेसलेट कैरी किया है. साथ ही दीप्ति ने ऑरेंज शेड के साथ डार्क आइमेकअप किया है. दीप्ति ने अपने लिप शेड को ग्लोसी और लाइट रखा है. दीप्ति सधवानी का कान्स 2024 रेड कार्पेट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

Panchayat 3 Trailer: फुलेरा में फिर फंस गए सचिव जी, प्रधानी चुनाव के बीच लेना पड़ा इस्तीफा वापस, धमाकेदार है 'पंचायत 3' ट्रेलर

कौन है दीप्ति सधवानी?

दीप्ति सधवानी (Deepti Sadhwani Tv Shows and Movies) ने कई टीवी शोज, फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. दीप्ति सधवानी ने एक्टिंग में कदम रखने से पहले मिस नॉर्थ इंडिया का टाइटल जीता था और फिर फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था, जहां वह रीजनल फाइनलिस्ट बनी थीं. दीप्ति सधवानी, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'हास्य सम्राट' जैसे शोज में नजर आई हैं. टीवी के अलावा  दीप्ति ने 'नजर हटी दुर्घटना घटी' और 'रॉक बैंड पार्टी' फिल्म में काम किया है. दीप्ति एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं उन्होंने कई हरियाणवी गाने गाए हैं, जिनमें 'हरियाणा रोडवे', 'टूट जाएं', 'लल्ला लल्ला लोरी' शामिल हैं. 

क्या है गजगामिनी चाल? जिससे 'हीरामंडी' की 'बिब्बोजान' ने पूरी दुनिया को बनाया दीवाना

Trending news