Karan संग रोमांटिक हुई Bipasha तो दिशा पाटनी को किसी खास ने भेजे गुलाब के फूल, Valentine Day पर सेलेब्स ने बरसाया प्यार
Advertisement

Karan संग रोमांटिक हुई Bipasha तो दिशा पाटनी को किसी खास ने भेजे गुलाब के फूल, Valentine Day पर सेलेब्स ने बरसाया प्यार

Valentine's Day 2024: बॉलीवुड सेलेब्स के पोस्ट से सोशल मीडिया भर गया है. किसी सितारे ने गुलाब के फूलों के साथ सेल्फी शेयर की तो किसी ने मजेदार रील शेयर कर पार्टनर को 'वैलेंटाइन डे' विश किया. देखिए सितारों के वीडियो और पोस्ट.

सेलेब्स वैलेंटाइन डे पोस्ट

Celeb Valentine's Day: 'वैलेंटाइन डे' (Valentine's Day) का रंग बॉलीवुड सेलेब्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. किसी ने हाथ में फूलों का गुलदस्ता लेकर इस दिन को खास बनाया तो कोई अपने पार्टनर संग मजेदार रील बनाता नजर आया. देखिए इस दिन को खास बनाने के लिए किस सितारे ने क्या पोस्ट किया. 

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फंक्शन की एक रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस फोटो में ये दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए. रोमांटिक फोटो को शेयर बिपाशा ने लिखा- 'माइ वैलेंटाइन फॉरेवर...सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे.' इसके साथ ही हार्ट वाला आइकन शेयर किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

रश्मिका ने मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए तस्वीर शेयर की. इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'बीते दिनों काम काफी ज्यादा हैक्टिक रहा और थोड़ी तबीयत भी ठीक नहीं थी. आप लोगों से बहुत दिनों से बात नहीं की. तो चलिए आप मुझे अपने वैलेंटाइन डे के प्लान बताइए.'

 

 

करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर पति संग फोटो शेयर की है. करिश्मा ने पोस्ट में लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन डे.' 

 

 

दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर फूलों के गुलदस्ता के साथ सेल्फी शेयर की है. हालांकि ये बुके उन्हें किसने भेजा ये रिवील नहीं किया है. 

 

 

रुपाली गांगुली ने हाथ में फूलों का गुलदस्ता पकड़कर कई फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा- 'फूल का पॉवर....हैप्पी वैलेंटाइन डे. इन खूबसूरत फूलों के लिए शुक्रिया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

टीवी एक्ट्रेस रीम ने करण वाही और जेनिफर के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन डे.'

 

 

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ मजेदार रील शेयर की है. देखिए शिल्पा की ये धांसू रील जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

 

 

Trending news