गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज हुआ 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का सॉन्ग Vande Mataram, वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की पहली बार दिखी जोड़ी
Advertisement
trendingNow12064621

गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज हुआ 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का सॉन्ग Vande Mataram, वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की पहली बार दिखी जोड़ी

Vande Mataram Song: साउथ सुपरस्टार वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के गाना 'वंदे मातरम' रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में गाने के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. वहीं, अब फैंस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. 

वाघा बॉर्डर पर लॉन्च होगा वरुण-मानुषी की 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का गाना 'वंदे मातरम'

Operation Valentine Song Vande Mataram: साउथ सुपरस्टार वरुण तेज और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' (Operation Valentine) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शक्ति प्रताप सिंह गड़ा (Shakti Pratap Singh Gada) के निर्देशन में बनी ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इसी बीच फिल्म का एक और बेहतरीन गाना 'वंदे मातरम' (Vande Mataram) रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को सुनने के बाद देश भक्ति की अलग सी अनुभूति होती हैं, जो काफी खास लगती है. 'वंदे मातरम' एक देश भक्ति से भरा गाना है, जो वायु सेना को युद्ध के लिए तैयार होते हुए दिखाता है. गाने के बोल उन बहादुर वीरों को श्रद्धांजलि देते हैं जो देश की रक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ते.

रिलीज हुआ 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के गाना 'वंदे मातरम'

इस गाने को तेलुगू और हिंदी दोनों में अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, 'एक गाना जो खासतौर से आपके दिल को गर्व से भर देगा'. साथ ही गाने के वीडियो में भी वरुण और मानुषी को आईएएफ अधिकारियों की भूमिका में देखा जा सकता है, जिसमें पहला एक पायलट की भूमिका निभा रहा है और दूसरा एक रडार अधिकारी की भूमिका निभा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो से इस बात का भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म कैसी होने वाली है. 

कुछ ही घंटों में दर्शकों पर छाया गाना

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर कुछ ही घंटों में लाखों में व्यूज आ चुके हैं. ऐसे में अब फैंस कमेंट्स कर इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, अगर गाने के बारे में बात करें तो गाने को मिकी जे. मेयर ने म्यूजिक दिया है और म्यूजिशियन सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने इसका हिंदी वर्जन तैयार किया है. गाने का तेलुगू वर्जन अनुराग कुलकर्णी (Anurag Kulkarni) ने गाया है. 

Trending news