विजय देवरकोंडा जल्द बनना चाहते हैं दूल्हे राजा, खुद बताई शादी के बाद की प्लानिंग
Advertisement
trendingNow12181255

विजय देवरकोंडा जल्द बनना चाहते हैं दूल्हे राजा, खुद बताई शादी के बाद की प्लानिंग

Vijay Deverakonda On Wedding: विजय देवरकोंडा ने हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान अपनी शादी की प्लानिंग पर खुलकर बात की. इसी के बाद से अभिनेता चर्चा में आ गए हैं. आइए जानते हैं विजय का शादी का प्लान.

विजय देवरकोंडा जल्द बनना चाहते हैं दूल्हे राजा, खुद बताई शादी के बाद की प्लानिंग

Vijay Deverakonda On Wedding: कुछ सितारे हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. विजय देवरकोंडा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. फिर चाहे उनकी फिल्म हो या पर्सनल लाइफ, फैंस अक्सर उन्हीं के बारे में बात करते दिखते हैं. हाल ही में विजय देवरकोंडा ने फिल्म प्रमोशन के दौरान अपनी शादी के प्लान के बारे में बात की. इसी के बाद से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. विजय ने शादी के साथ बेबी प्लानिंग पर भी खुलकर बात की. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान.

विजय देवरकोंडा ने बताया शादी का प्लान

अपकमिंग फिल्म 'फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा मृणाल ठाकुर के साथ दिखाई देंगे. हाल ही में मूवी के प्रमोशन के दौरान उनसे शादी के प्लान के बारे में पूछा गया. इस सवाल के जवाब में वो कहते हैं कि वो शादी करना चाहते हैं और साथ में पिता भी बनना चाहते हैं. अभिनेता ने बताया कि वो लव मैरिज करेंगे. विजय ने कहा कि होने वाली दुल्हन उनके पेरेंट्स को पसंद जरूर आनी चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रश्मिका संग सगाई की खबरें हुई थी वायरल

बता दें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना का नाम लंबे समय से जोड़ा जा रहा है. फैंस दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते है. कुछ समय पहले दोनों की सगाई की खबरें भी जमकर वायरल हुई थी. हालांकि, सितारों ने बताया दिया था कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'फैमिली स्टार' में आएंगे नजर

विजय देवरकोंडा को जल्द ही 'फैमिली स्टार' में देखा जाएगा. मृणाल अभिनेता के साथ मूवी में लीड रोल निभाती दिखेंगी. फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर के मुताबिक 'फैमिली स्टार' 5 अप्रैल हो रिलीज हो रही है. देखना होगा विजय और मृणाल की जोड़ी को लोग कितना प्यार देते हैं.

Trending news