विजय देवरकोंडा का जबरदस्त डांस देख दीवाने हुए फैंस, वायरल वीडियो में कार्थी भी आए नजर
Advertisement
trendingNow12182822

विजय देवरकोंडा का जबरदस्त डांस देख दीवाने हुए फैंस, वायरल वीडियो में कार्थी भी आए नजर

Vijay Deverakonda Dance: विजय देवरकोंडा के फैन पेज ने एक कमाल का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं. फैंस को अभिनेता का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें मजेदार वीडियो.

विजय देवरकोंडा का जबरदस्त डांस देख दीवाने हुए फैंस, वायरल वीडियो में कार्थी भी आए नजर

Vijay Deverakonda Dance: कुछ सितारों का अक्सर चर्चा में रहना एक आम बात है. इस लिस्ट में विजय देवरकोंडा का नाम भी शामिल है. वो जब भी स्पॉट होते हैं, फैंस उन्हें देख दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में विजय एक इवेंट में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ संदीप रेड्डी वांगा को भी देखा गया. इस दौरान अभिनेता से गुजारिश की गई कि वो डांस करे. फिर क्या था विजय ने धमाकेदार डांस शुरू कर दिया. अभिनेता का वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. 

विजय देवरकोंडा का डांस वीडियो हुआ वायरल 

विजय देवरकोंडा का वायरल वीडियो अवार्ड नाइट का है, जिसमें अभिनेता स्टेज पर नजर आ रहे हैं. स्टेज पर उनके साथ कार्थी भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में संदीप रेड्डी वांगा को भी देखा गया. कार्थी और विजय की जोड़ी जैसे ही डांस करना शुरू करती है, हर कोई दोनों को देखता रह जाता है. सितारों ने यकीनन डांस बहुत कमाल का किया. 

इसे भी पढ़ें - विजय देवरकोंडा ने रोमांटिक रिलेशनशिप के सवाल पर दिया जवाब, बोले- 'हां, मैंने मेरे...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

और भी वीडियो आए सामने

बता दें विजय देवरकोंडा के फैंस बहुत एक्टिव रहते हैं. ऐसे में अवॉर्ड नाइट के ढेर सारे वीडियोज और फोटोज भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में एक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं. यह सारे वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसे भी पढ़ें- विजय देवरकोंडा जल्द बनना चाहते हैं दूल्हे राजा, खुद बताई शादी के बाद की प्लानिंग

'फैमिली स्टार' में नजर आएंगे

विजय देवरकोंडा जल्द ही 'फैमिली स्टार' में नजर आएंगे. इस मूवी में उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. दोनों ही कमाल के सितारे हैं, ऐसे में फैंस देखने के लिए एक्साइटेड हैं. मेकर्स को भी इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. 

Trending news