Yami Gautam Pregnant: प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम, 4 महीने बाद गूंजेगी आदित्य धर के घर किलकारियां
Advertisement
trendingNow12100381

Yami Gautam Pregnant: प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम, 4 महीने बाद गूंजेगी आदित्य धर के घर किलकारियां

Yami Gautam Pregnant:  बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बनने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि एक्ट्रेस इसी साल मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने साल 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी. अब तीन साल बाद दोनों के घर किलकारियां गूजंने वाली हैं. पढ़िए ये गुडन्यूज.

 

यामी गौतम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बनने वाली हैं. वह प्रेग्नेंट हैं. जल्द ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. मालूम हो, यामी गौतम ने साल 2021 में 'उरी' डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी. अब तीन साल बाद दोनों के घर में नन्हा मेहमान आने वाला है. हालांकि अभी यामी गौतम ने खुद ये गुडन्यूज नहीं सुनाई है बल्कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है.

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, यामी गौतम से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को पांच महीने हो चुके हैं. बस कुछ महीने बाद एक्ट्रेस मां बनेंगी. जब से एक्ट्रेस को ये गुडन्यूज मिली है वह काफी एक्साइटिड हैं. 

यामी गौतम की डिलीवरी डेट
Yami Gautam Dhar Pregnancy: डिलीवरी डेट के बारे में भी रिपोर्ट्स में बताया कि मई तक यामी गौतम के घर नन्हे मेहमान का आगमन हो सकता है. फिलहाल एक्ट्रेस का पूरा परिवार काफी एक्साइटिड हैं. मालूम हो, अभी तक यामी गौतम ने इस गुडन्यूज को शेयर नहीं किया है.

यामी गौतम बिजी है इस फिल्म के चलते
यामी गौतम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 370' है जिसका 8 फरवरी 2024 को ट्रेलर रिलीज होना है. फिल्म को आदित्य सुहास ने डायरेक्ट किया है तो फिल्म में प्रियामनी, इरावती हर्शे, किरण समेत कई स्टार्स हैं. चर्चा है कि फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी
यामी गौतम ने 4 जून 2021 को आदित्य धर के साथ शादी की थी. दोनों ने एक दूसरे को दो साल डेट किया था. दोनों की पहली मुलाकात साल 2019 में 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' पर हुई थी.

Trending news