जीनत अमान के सामने सेट पर हुआ हाथी के साथ 'दुर्व्यवहार', एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इंडस्ट्री के लोगों से की ये खास अपील
Advertisement
trendingNow12233378

जीनत अमान के सामने सेट पर हुआ हाथी के साथ 'दुर्व्यवहार', एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इंडस्ट्री के लोगों से की ये खास अपील

Zeenat Aman: जीनत अमान अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसके जरिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से एक खास अपील की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. 

जीनत अमान के सामने सेट पर हुआ हाथी के साथ 'दुर्व्यवहार', एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर की ये खास अपील

Zeenat Aman Special Appeal To Film Industry: 70 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान ने दशकों तक फैंस के दिलों पर भी राज किया. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से एक खास अपील की. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको यूजर्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री सितारों से अपील करते हुए कहा कि वे शूटिंग सेट पर जंगली जानवरों को लाने से बचें. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के सेट पर एक हाथी की पीड़ा को देखने के बाद ये अपील की है, जिसने उनको निराश कर दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी फिल्म के सेट पर एक जानवर के साथ दुर्व्यवहार होते हुए देखा था, जिसके बाद उन्होंने ये पोस्ट किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

सेट पर बुजुर्ग हाथी के साथ हुआ दुर्व्यवहार  

जीनत अमान ने अपने पोस्ट के साथ दो तस्वीरें शेयर की और साथ में लिखा, 'हाल ही में जब मैं सेट पर पहुंची तो वहां एक बुजुर्ग, पालतू हाथी को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. वो जलती हुई डामर पर खड़ी थी, गहनों से लदी हुई और सजी हुई थी और वे पूरे दिन कैमरे के चलने तक वहीं रही. मैं अपने काम को करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट से बंधी हुई थी, लेकिन मैं पूरी तरह से खुद को एक दोषी की तरह महसूस कर रही हूं कि मेरे काम और आपके मनोरंजन के लिए इतने राजसी जानवर को कष्ट पहुंचाया जाता है, जो उनको सहना पड़ा'. 

शाहरुख की लाडली सुहाना का हो गया 'ब्रेकअप'? VIDEO शेयर कर बताया; श्वेता बच्चन का भी आया रिएक्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत अमान का वर्कफ्रंट 

एक पुरानी न्यूज रिपोर्ट का जिक्र करते हुए जीनत ने बताया, 'जंगल के जीवों के लिए मेरी चिंता एक पुरानी कहानी है. 1974 से एक स्निपेट देखने के लिए स्वाइप करें, लेकिन अब मैं इन मामलों पर ज्यादा ठोस अपील करने की स्थिति में हूं, क्योंकि मैं सुंदर हाथियों के साथ सेट पर हो रहे गलत व्यवहार को सहन नहीं कर सकती'. वहीं, अगल एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म 'बन टिक्की' से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए एक दम तैयार है, जिसमें अभय देओल और शबाना आज़मी भी नजर आने वाले हैं. 

Trending news