क्या Harry Potter में अपनी परफॉर्मेंस से खुश नहीं थे 'सीरियस ब्लैक'? सालों बाद Gary Oldman बोले- 'मेरा काम उसमें...'
Advertisement
trendingNow12034336

क्या Harry Potter में अपनी परफॉर्मेंस से खुश नहीं थे 'सीरियस ब्लैक'? सालों बाद Gary Oldman बोले- 'मेरा काम उसमें...'

Harry Potter Sirius Black: हैरी पॉटर में सीरियस ब्लैक का किरदार निभाने वाले एक्टर गैरी ओल्डमैन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदारों को लेकर बात की है. जहां एक्टर ने हैरी पॉटर के अपने किरदार को औसत बताया है. 

हैरी पॉटर के सीरियस ब्लैक

Gary Oldman Harry Potter Movie: हैरी पॉटर सीरीज ने सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर में तहलका मचाया था. हैरी पॉटर (Harry Potter) सीरीज का हर किरदार आज भी फैंस के दिल-दिमाग में बैठा हुआ है. लेकिन सालों के बाद हैरी पॉटर के सीरियस ब्लैक ने अपने किरदार को सीरीज में औसत बता दिया है. जी हां...गैरी ओल्डमैन (Gary Oldman) ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान बताया कि उन्हें लगता है कि उनका काम उसमें औसत था. 

अपने किरदारों को कठोरता से देखते हैं 'सीरियस ब्लैक'

हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट के नए एपिसोड में हैरी पॉटर में सीरियस ब्लैक का किरदार निभाने वाले गैरी ओल्डमैन (Gary Oldman Movies) ने बताया कि उन्हें अपना किरदार औसत लगता है. साथ ही गैरी ओल्डमैन ने कहा- वह शायद सीरियस ब्लैक का किरदार अलग तरह से या कुछ बेहतर तरह से निभाते अगर उन्हें अंदाजा होता कि जे.के राउलिंग की अगली किताबों में क्या आने वाला है. जिस तरह से उनके को-स्टार एलन रिकमैन (प्रोफेसर स्नेप) ने निभाया. गैरी ने अपनी बात रखते हुए कहा- अगर उन्होंने एलन की तरह किताबें पढ़ी होतीं तो वह भी समय से आगे निकल जाते. 

हैरी पॉटर एक्टर के लिए अपने काम में दोष ढूंढना कठिन!

हैरी पॉटर फेम गैरी ओल्डमैन (Gary Oldman Films) ने पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान बताया कि सिर्फ हैरी पॉटर फिल्मों में ही उन्होंने अपने किरदार को क्रिटिसाइज नहीं किया है. फिर गैरी ने कहा, उनके लिए अपने काम में दोष ढूंढना मुश्किल है. गैरी बताते हैं कि अगर वह अपने आपको किसी चीज में देखें और फिर कहें- 'हे भगवान मैं कितना अमेजिंग हूं, तो वह बहुत दुखद दिन होगा. क्योंकि आप अगली चीज को बेहतर बनाना चाहते हैं.' 

Trending news