Advertisement
trendingPhotos1644576
photoDetails1hindi

Actresses Who Quit Acting: किसी के साथ हुआ हादसा, कोई शादी करके गई विदेश; रातों रात अभिनेत्रियों ने छोड़ा बॉलीवुड

90s Actress Who Left Bollywood: 90 के दशक की कई पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने रातों रात ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. कोई हादसे का शिकार हो गई तो किसी ने शादी कर एक्टिंग से दूरी बना ली. चलिए बताते हैं इस लिस्ट में कौन कौन एक्ट्रेस शामिल है.

मीनाक्षी शादी कर विदेश में बसीं

1/6
मीनाक्षी शादी कर विदेश में बसीं

Meenakshi Seshadri: ऋषि कपूर से लेकर सनी देओल तक के साथ काम कर चुकीं मीनाक्षी शेषाद्रि ने अचानक शादी कर घर बसा लिया था जिसके बाद वो विदेश में सेटल हो गईं. उन्होंने दामिनी, घातक, घायल, हीरो, घर हो तो ऐसा, आदमी खिलौना है जैसी हिट फिल्में कीं. फिलहाल वो एक्टिंग से दूर हैं.

ममता ने अंडरवर्ल्ड के चक्कर में छोड़ा बॉलीवुड

2/6
ममता ने अंडरवर्ल्ड के चक्कर में छोड़ा बॉलीवुड

Mamta Kulkarni: सलमान खान जैसे स्टार के अपोजिट नजर आईं खूबसूरत ममता कुलकर्णी अपनी बोल्डनेस को लेकर खूब छाई रही थीं. लेकिन नशे के कारोबार और अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ नाम जुड़ने के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली.  

आयशा जुल्का ने शादी कर बसाया घर

3/6
आयशा जुल्का ने शादी कर बसाया घर

Ayesha jhulka: आयशा जुल्का ने भी अपना करियर उस वक्त पर छोड़ा जब वो कामयाबी के शिखर पर थीं. बेहतरीन कलाकारों के साथ अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वालीं आयशा ने कुछ सालों में ही बॉलीवुड छोड़ दिया और फिर घर बसाकर बिजनेस में बिजी हो गईं. लेकिन अब आयशा स्क्रीन पर वापसी कर चुकी हैं.   

पूजा बत्रा ने भी कम समय में छोड़ी एक्टिंग

4/6
पूजा बत्रा ने भी कम समय में छोड़ी एक्टिंग

Pooja Batra: पूजा बत्रा ने स्क्रीन पर भले ही कम काम किया लेकिन जिस भी रोल में वो दिखीं छा गईं. लेकिन बेहद जल्द ही वो सिल्वर स्क्रीन से दूर हो गईं और अब तक वो फिल्मों और एक्टिंग से दूर हैं.

 

नीलम ने खूब किया इंडस्ट्री में काम

5/6
नीलम ने खूब किया इंडस्ट्री में काम

Neelam: 90 के दशक में सलमान खान से लेकर गोविंदा तक के साथ खूब सुर्खियां बंटोरने वालीं नीलम खूबसूरत एक्ट्रेस में  एक रही हैं. कुछ साल के बाद वो स्क्रीन से दूर होती चली गईं. सालों बाद वो ओटीटी पर Fabulous Lives of Bollywood Wives सीरीज में दिखीं.

कार हादसे में तबाह हुआ करियर

6/6
कार हादसे में तबाह हुआ करियर

Anu Aggarwal: आशिकी फिल्म से हर किसी के दिल पर छाने वालीं अनु अग्रवाल ने मानो उस दौर में फैंस पर जादू कर दिया था. लेकिन उनके साथ हुए कार हादसे के बाद उनकी जिंदगी ने ऐसी करवट ली कि वो कभी स्क्रीन पर नहीं दिखीं. वो काफी समय कोमा में रहीं और उनका करियर तबाह हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़