Advertisement
trendingPhotos1447477
photoDetails1hindi

दिल ही तो है: शालिन के लिए दिखा Sumbul Touqeerका जुनून, BB की इन जोड़ियों ने भी उम्र के फासले को किया था नजरअंदाज

Bigg Boss Famous Couples: बिग बॉस 16 में इन दिनों जो देखने को मिल रहा है उससे साफ है कि सुम्बुल तौकीर शालिन भनोट के लिए जुनूनी हो चुकी हैं. स्टेन के साथ उनकी फाइट के बाद जिस तरह से सुम्बुल का व्यवहार देखने को मिला उससे तो सलमान खान भी हैरान हो गए हैं. लेकिन इससे पहले भी घर में कई जोड़ियां देखी गई हैं जिनके बीच उम्र का भारी अंतर था. 

1/6

बिग बॉस 16 के पहले हफ्ते में ही सुम्बुल तौकीर और शालिन भनोट के बीच एक कनेक्शन बनता देखा गया था और घर के भीतर इसे लेकर चर्चा भी होने लगी थी जबकि दोनो के बीच उम्र का भारी फासला था. शालिन सुम्बुल से 19 साल बड़े हैं. यही वजह थी कि सुम्बुल के पिता शो में आए और उन्होंने इशारों इशारों में बेटी को समझाया भी था.

2/6

लेकिन वो कहते हैं ना दिल का क्या करें साहिब...बस वैसा ही कुछ चक्कर है इस मामले में. सुम्बुल शालिन की तरफ आकर्षित हैं और उनका दिल उनके बस में नहीं. लेकिन सिर्फ सुम्बुल ही नहीं बल्कि उम्र के इस फासले को पहले भी कई कंटेस्टेंट नजरअंदाज कर खूब सुर्खियां बंटोर चुके हैं. और इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का नाम भी शामिल है. 

3/6

भले ही सिद्धार्थ आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन सिडनाज हमेशा रहेगा. शहनाज गिल के साथ उनकी बॉन्डिंग ने बता दिया था कि रिश्ता दोस्ती से कुछ बढ़कर है भले ही दोनों इन बातों से इंकार करते रहे. वहीं इनके बीच भी उम्र का भारी अंतर था. शहनाज सिद्धार्थ से 12 साल छोटी थीं. 

4/6

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने पिछले सीजन में अपनी केमिस्ट्री से खूब सुर्खियां बंटोरीं. भले ही दोनो के बीच 10 साल का अंतर है. लेकिन फिर भी इन्होंने कभी उम्र को बीच में आने नहीं दिया. करण और तेजस्वी के रिश्ते को एक साल से ज्यादा वक्त हो चुका है. 

5/6

बिग बॉस 14 के चर्चित कंटेस्टेंट पवित्र पुनिया और एजाज खान के रिश्ते की शुरुआत तो लड़ाई, झगड़े से हुई थी लेकिन बात जा पहुंची प्यार तक. अब बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी सगाई भी कर चुकी है और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएगी. लेकिन दोनों के बीच उम्र में फर्क है. एजाज पवित्रा से 11 साल बड़े हैं. 

6/6

गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस ने बिग बॉस के घर में अपनी केमिस्ट्री से हर किसी के पसीने छुड़ा दिए थे. दोनो के बीच कई मौकों पर इंटेंस लव भी देखने को मिला. इतना ही नहीं उस वक्त तो डायंड्रा के प्रेग्नेंट तक होने की खबर आई थीं. जबकि दोनों के बीच 9 साल का अंतर था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़