Advertisement
trendingPhotos1435213
photoDetails1hindi

Stars Addiction: नशे की लत ने इन सितारों का कर दिया फिल्मी करियर बर्बाद, एक ने तो 16 की उम्र में पी थी शराब

Bollywood Stars Addiction: बॉलीवुड में कई ऐसे लोग है जो रातों-रात स्टार बन गए. कुछ ऐसे है जिन्होंने अपना फेम बरकरार रखा, तो कुछ इस फिल्मी दुनिया में टिक नहीं पाए. आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने वाले है, जिनकी एक गलती की वजह से उनका बॉलीवुड का करियर तबाह हो गया है. 

 

1/5

90 के दशक की एक और सुपरहिट एक्ट्रेस और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट भी अपनी नशे की आदत को लेकर सुर्खियों में रहीं. लेकिन उन्होंने इस समस्या से निजात पाने के लिए कड़ा संघर्ष किया. पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में शराब और 23 साल की उम्र में पहली बार सिगरेट को मुंह लगाया था. लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कभी भी कोकीन को हाथ नहीं लगाया. 

2/5

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान भी ड्रग्स की लत के चलते ही इंडस्ट्री से बाहर हो गए. इसके बाद फरदीन को कई बार बॉलीवुड में वापस लाने की कोशिशें की गई लेकिन उनको वो फेम नहीं मिल पाया.

3/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी शराब और ड्रग्स की लत ने फिल्मी करियर बर्बाद कर दिया. इस लत की वजह से वो अपने काम पर ध्यान नहीं दे पाईं और धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया से बाहर हो गईं.

4/5

बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में एंट्री करने वाले एक्टर आफताब को भी नशे की लत के कारण काम मिलना बंद हो गया था. एक्टर एक बार वो पुणे में ड्रग्स लेते पकड़े गए, जिसके बाद उनका करियर खत्म सा हो गया.

5/5

जानी-मानी एक्ट्रेस परबीन बाबी ने ड्रग्स के चक्कर में अपना पूरा करियर तबाह कर लिया. जब परवीन बाबी की मृत्यु हुई तब उनके पास कोई भी नहीं था. एक समय पर उनका बॉलीवुड पर राज था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़