Advertisement
trendingPhotos1697810
photoDetails1hindi

Anushka Sharma, Manushi Chhillar के साथ-साथ ये हसीनाएं भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर आएंगी नजर!

Cannes Film Festival 2023 की शुरुआत आज, 16 मई, 2023 से हो गई है और इस साल कई सारी ऐसी बॉलीवुड हसीनाएं हैं जो इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहली बार वॉक करेंगी. इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का नाम तो पहले से ही शामिल है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से इस लिस्ट में और भी नाम हैं जो रेड कार्पेट पर नजर आएंगे. वो खूबसूरत बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कौन हैं, जो कान्स फिल्म फेस्टिवल, 2023 के रेड कार्पेट पर उतरेंगी, आइए जानते हैं... 

अनुष्का शर्मा

1/7
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल, 2023 में डेब्यू करने वाली हैं और उनकी अपीयरेंस के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अनुष्का हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विन्सलेट के साथ नजर आएंगी.

मानुषी छिल्लर

2/7
मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड 2017 रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने भी कन्फर्म किया है कि वो इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली हैं. मानुषी को हाल ही में एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था. 

ईशा गुप्ता

3/7
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके यह कन्फर्म किया है कि कान्स 2023 के लिए भारत सरकार के डेलीगेशन का वो भी एक हिस्सा हैं और वो इस सौभाग्य से बहुत खुश हैं. 

उर्वशी रौटेला

4/7
उर्वशी रौटेला

मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला अपनी अगली फिल्म, जो एक्ट्रेस परवीन बाबी प एक बायोपिक है, उसके फोटोकॉल लॉन्च में हिस्सा लेंगी और कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी. 

सारा अली खान

5/7
सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस को कुछ घंटों पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था. 

अदिति राव हैदरी

6/7
अदिति राव हैदरी

मेकअप ब्रैंड लॉरियल पेरिस (L'Oreal Paris) के लिए खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरेंगी. 

डॉली सिंह और मासूम मीनावाला

7/7
डॉली सिंह और मासूम मीनावाला

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ कई सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आने वाली हैं. इनमें डॉली सिंह (Dolly Singh) और मासूम मीनावाला (Masoom Minawala) शामिल हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़