Advertisement
trendingPhotos1745879
photoDetails1hindi

Web Series: यूपी पुलिस के जांबाज एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनकर छा गए रणदीप हुड्डा, एक बार देखने बैठेंगे तो नहीं छोड़ेंगे सीट

Web Series Inspector Avinash: उत्तर प्रदेश के जांबाज एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) की लाइफ को वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में उतारा गया है. इस 8 एपिसोड्स की वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा ऐसे छा गए कि आपका एक मिनट के लिए भी सीट छोड़ने का मन नहीं करेगा. भाषा, चाल-ढाल और हर छोटी से छोटी बात को रणदीप ने ऐसे घोटकर पिया है कि मानों आपको एक पल तो ऐसा लगने लगेगा कि सब कुछ रियल लाइफ में आपकी आंखों के सामने घट रहा है. 

घोटकर पी गए किरदार

1/4
घोटकर पी गए किरदार

रणदीप हुड्डा ने इस 8 एपिसोड्स की वेब सीरीज को शुरुआत से लेकर आखिरी तक अपने कंधों पर उठाकर रखा है. स्क्रीन पर रणदीप को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों सही में जाबांज एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को आप देख रहे हों.

कॉप बनकर छाए रणदीप हुड्डा

2/4
कॉप बनकर छाए रणदीप हुड्डा

'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) वेब सीरीज रियल घटना पर आधारित वेब सीरीज है. जो एक ऐसे सुपर कॉप अविनाश पर बनी है जो एसटीएफ के गठन से उसमें जुड़े हुए हैं और करीबन 150 एनकाउंटर किए है. रियल कॉप के जीवन के हर पहलू को रणदीप ने बड़ी ही बारीकी से पकड़ा और बेहतरीन तरीके से उतारा है.

 

सभी एक्टर्स पर पड़े भारी

3/4
सभी एक्टर्स पर पड़े भारी

वैसे तो इस फिल्म वेब सीरीज में कई सपोर्टिंग किरदार है लेकिन रणदीप के दम पर पूरी वेब सीरीज टिकी हुई है. रणदीप की एक्टिंग से लेकर कॉप का एटीट्यूड उन पर इतना ज्यादा जंच रहा है कि उन्हें देखकर आप कह सकते हैं कि वो कॉप के किरदार में बॉलीवुड के सभी एक्टर्स पर भारी पड़े हैं.

रोल में डूबे रणदीप

4/4
रोल में डूबे रणदीप

इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में केस सॉल्व करने का तरीका जबरदस्त है जो दर्शकों को इस वेब सीरीज को देखने के लिए सीट पर टिके रहने के लिए मजबूर कर देता है. वहीं आखिरी एपिसोड में रणदीप की इन्वेस्टिगेशन और कई घटनाएं ऐसी है जो हिंट देती है कि इस वेब सीरीज का अगला पार्ट जरूर आएगा. इसमें रणदीप की वाइफ का रोल उर्वशी रौतेला ने निभाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़